comScore

चुनावी प्रचार पर बीजेपी प्रत्याशी का जूतों की माला से स्वागत, देखें Video

January 07th, 2018 16:05 IST


डिजिटल डेस्क, धार। मध्य प्रदेश में लगता है जनता बीजेपी सरकार से खुश नहीं है शायद यही कारण है कि रोजाना बीजेपी प्रतिनिधियों के साथ बुरे बर्ताव करने की खबरें आ रही हैं। ताजा मामला धार के धामनोद से आया है। जहां धामनोद नगर परिषद के अध्यक्ष पद के लिए बीजेपी उम्मीदवार दिनेश शर्मा जब चुनाव प्रचार करने निकले तो लोगों ने फूलों की जगह जूतों की माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

 गौरतलब है कि धामनोद नगर परिषद चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए बीजेपी की तरफ से दिनेश शर्मा को कैंडिडेट बनाया गया है। इसी के चलते वो आज प्रचार करने निकले थे। पूरे बैंड-बाजे के साथ प्रचार के लिए निकले दिनेश के उस वक्त होश फाख्ता रह गए जब एक बुजुर्ग व्यक्ति ने जूतों की माला पहनाकर उनका स्वागत किया।  इस दौरान उन्होंने बुजुर्ग को रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। बाद में बुजुर्ग ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई।


 बताया जा रहा है कि जिस शख्स ने दिनेश शर्मा को जूतों की माला पहनाई उसका नाम परसराम पाटीदार है । जो वार्ड में पानी की समस्या को लेकर काफी दिनों से परेशान था। कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसी बात से नाराज परसराम ने जब दिनेश शर्मा को वोट की अपील करते देखा तो उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने फूलों की जगह जूतों की माला पहनाकर दिनेश शर्मा का स्वागत कर डाला। 

वहीं जब मीडिया ने इस बारे में दिनेश शर्मा से बात की तो उन्होंने कहा कि वो जनता की परेशानी को दूर करेंगे। वार्ड में कोई समस्या है जिसे लेकर वो गुस्सा हैं, लेकिन मैं उन्हें मनाऊंगा। मैं उनके बेटे जैसा हूं उनकी जो भी नाराजगी है मैं उसे दूर करुंगा। वहीं इस पूरे वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 41 | 23 April 2019 | 08:00 PM
CSK
v
SRH
M. A. Chidambaram Stadium, Chennai