बारातियों से भरी बस खड़ी पिकअप से टकराई, दूल्हा के चाचा एवं मामा की मौत, आधा दर्जन घायल

A passenger bus collides with the pick up van standing on side of road
बारातियों से भरी बस खड़ी पिकअप से टकराई, दूल्हा के चाचा एवं मामा की मौत, आधा दर्जन घायल
बारातियों से भरी बस खड़ी पिकअप से टकराई, दूल्हा के चाचा एवं मामा की मौत, आधा दर्जन घायल

डिजिटल डेस्क, कटनी। स्लीमनाबाद थाने के पास शुक्रवार की सुबह बारातियों से भरी बस पिकअप वैन से टकरा गई। बस में सवार दूल्हा के चाचा एवं मामा की  घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बस में दूल्हा दुल्हन भी सवार थे जो सुरक्षित बताए जा रहे हैं। ढीमरखेड़ा के लालापुर गांव से बारात विदा होकर मैहर जा रही थी। दुर्घटना में आधा दर्जन घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां कुछ देर पहले मंगलचार की खुशियां मनाई जा रही थी। घटना के बाद वहां मातम पसर गया।

अनियंत्रित होकर बस-पिकअप से टकराई
जानकारी के मुताबिक ढीमरखेड़ा के पास लालापुर गांव में गुरुवार को बारात आई थी। शुक्रवार को विदाई के बाद बारात से बस मैहर (भदनपुर) के लिए रवाना हुई। करीब 10.30 बजे बस स्लीमनाबाद थाने के पास पहुंची थी कि ओवरटेक करने के चक्कर में खड़ी पिकअप वैन से टकरा गई। बस में सवार दूल्हा के चाचा करन सिंह (45 वर्ष) एवं मामा लितकराज सिंह (50 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके अलावा छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

घटनास्थल पर मची अफरा-तफरी
दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। खुशियां कुछ ही पलो में मातम में बदल गई। बारातियों के अलावा  स्थानीय नागरिकों एवं पुलिस के सहयोग से घायलों को स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर तीन को जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस ने शाम को लाश का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बस और पिकअप वाहन को कब्जे में लिया है। बारातियों को दूसरी बस में बिठाकर रवाना किया गया।

इनका कहना है
बारातियों से भरी बस मैहर जा रही थी। थाने के पास पिकअप वैन में टकरा गई। दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
इंद्रेश त्रिपाठी, टीआई

Created On :   6 July 2018 11:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story