Video: माइली सायरस के साथ गंदी हरकत, एक्ट्रेस ने ​जाहिर किया गुस्सा

A Person Did Misbehave With Singer Miley Ray Cyrus In Public
Video: माइली सायरस के साथ गंदी हरकत, एक्ट्रेस ने ​जाहिर किया गुस्सा
Video: माइली सायरस के साथ गंदी हरकत, एक्ट्रेस ने ​जाहिर किया गुस्सा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्मी स्टार्स की फैन लिस्ट काफी लंबी होती है। दीवानगी के चलते यह फैंस कई बार कुछ ऐसा कर देते हैं, जिससे स्टार्स को बहुत तकलीफ होती है। हालही में हालीवुड एक्ट्रेस और सिंगर माइली सायरस के साथ एक फैन ने अजीबो-गरीब हरकत की। माइली को उनके फैन ने पकड़कर जबरन किस करने की कोशिश की। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

माइली ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर पोस्ट किया है और अपना गुस्सा भी ​जाहिर किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि माइली अपने पति लियाम हेम्सवर्थ के साथ होटल से रवाना हो रही हैं। आस पास माइली के फैंस की भीड़ जमा है। तभी फैंस की भीड़ ने निकलकर शख्स ने उनके बालों को पकड़ते हुए अपनी ओर खींचकर उन्हें जबरन किस करने की कोशिश की। वह शख्स ऐसा कुछ कर पाता, इसके पहले ही माइली ने उसे हटा दिया और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अलग कर दिया। इस घटना के दौरान उनके पति लियाम हेम्सवर्थ भी उनके साथ थे। 

रिपोर्ट के मुताबिक माइली बर्सिलोना में परफॉर्मेंस के लिए पहुंची थीं। जिस होटल में वह ठहरी थीं, वहां से बाहर निकलते वक्त यह घटना हुई। वर्क फ्रंट की बात करें तो माइली टेलीविजन सीरिज "ब्लैक मिरर" (Black Mirror) के पांचवें सीजन में नजर आने वाली हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने इस शो के पांचवें सीजन की घोषणा की है।

बता दें सिंगर और एक्टर माइली दुनिया में काफी फेमस हैं। वे स्टाइल और गानों को बहुत पसंद किया जाता है। माइली और लियाम हेम्सवर्थ की शादी पिछले साल 23 दिसम्बर को हुई थी। दोनों ने फ्रेंकलिन में एक सीक्रेट वेडिंग की थी। दोनों की पहली मुलाकात 2008 में फिल्म द लास्ट सॉन्ग के सेट पर हुई। तभी से यह दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे हैं।

Created On :   5 Jun 2019 9:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story