उधार में बिस्कुट मांगना पड़ा भारी, दुकानदार ने लात घूसों से पीटा, मौके पर मौत

A person died with beating of shopkeeper, was demand Biscuits in credit
उधार में बिस्कुट मांगना पड़ा भारी, दुकानदार ने लात घूसों से पीटा, मौके पर मौत
उधार में बिस्कुट मांगना पड़ा भारी, दुकानदार ने लात घूसों से पीटा, मौके पर मौत

डिजिटल डेस्क, भंडारा। किराना दुकान में उधार बिस्कुट का पैकेट मांगने पर दुकानदार और उसके दो बेटों ने मिल कर एक शख्स को इतना मारा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए बब्बू उर्फ राम मुर्लीधर संतवानी सहित मुर्लीधर भागचंद्र संतवानी को हिरासत में लिया है। जबकि संजय संतवानी फरार हो गया। घटना गुरुवार सुबह 9 बजे की है। जब मेंढा इलाके में उधारी का बिस्कुट मांगना एक शख्स को इतना भारी पड़ गया कि उसे जान गंवानी पड़ी। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि नेहरु वार्ड में किराना दुकान है। उसी के सामने धुर्वे परिवार रहता है। गुरुवार सुबह प्रकाश जयराम धुर्वे, जिनकी उम्र 43 बताई जा रही है, वे अपनी तीन बच्चियों के साथ संतवानी किराना दुकान पर बिस्कुट लेने पहुंचे। जेब में पैसे नहीं थे, उन्होंने बिस्कुट पैकेट उधार मांगा, लेकिन दुुकानदार बब्बू संतवानी ने उधार देने से मना कर दिया। जिसके चलते विवाद होने लगा। विवाद के दौरान बब्बु ने प्रकाश को धक्का दे दिया। जिससे उसका सिर दिवार से जा टकराया और वो नीचे गिर पड़ा। इसी दौरान बब्बू का भाई संजय औरर पिता मुर्लीधर संतवानी भी आ गए। सभी नीचे गिरे प्रकाश को लातों से मारने लगे। प्रकाश के सिर पर गंभीर चोंटे आई और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद संजय वहां से फरार हो गया और बब्बू सहित मुर्लीधर पुलिस थाने पहुंच गए। जहां उन्होंने यह बताया कि प्रकाश शराब के नशे में धुत था और दुकान के सामने संतुलन बिगड़ने से गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसी दौरान प्रकाश के परिजन थाने पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। मृतक के मित्र योगेंद्र यशवंत शहारे की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते दो आरोोपियों को हिरासत में लिया। तीसरे की तलाश जारी है।

Created On :   7 Jun 2018 2:12 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story