मोबाइल व्यापारी के साथ हुई लूट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

a robbery and kidnapping case of mobile shop keeper is solved
मोबाइल व्यापारी के साथ हुई लूट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार
मोबाइल व्यापारी के साथ हुई लूट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, कटनी। कोतवाली के नईबस्ती क्षेत्र से मोबाइल कारोबारी का अपहरण कर उसके साथ दस लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे हुए 9 लाख 50 हजार रूपए भी बरामद किए हैं।

लूट की इस वारदात से शुक्रवार दोपहर पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने पर्दा उठाते हुए बताया कि कई दिनों तक रेकी करने के बाद आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस को मोटरसाइकल और बुलेरो CCTV में दिखाई दी थी, जिसके बाद पुलिस ने दो संदेही आरोपियों को पकड़कर उनसे पूछताछ की तो उन लोगों ने लूट की बात को स्वीकार कर लिया था। इस घटना का मास्‍टर माइंड संजय मोटवानी फरार है, जिस पर धारा 307 का भी प्रकरण चल रहा है। पुलिस अधीक्षक ने भरोसा दिलाया कि जल्‍द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नईबस्ती निवासी मोबाइल कारोबारी सुमित भटिजा और उसके दुकान में काम करने वाले हनी सोनी नामक युवक को पुलिस की ड्रेस पहने दो युवक टीआई साहब के बुलाने की बात कहकर 31 अगस्त की रात लगभग साढ़े 8 बजे बोलेरो में बैठा कर ले गए थे। जिसके बाद व्यवसायी के पास रखे दस लाख रुपए लूट लिए गए थे। मोबाइल व्यवसायी सुमित भटिजा दुकान का सामान खरीदने दिल्ली जाने के लिए घर से निकला था, जिसके बाद लूट की वारदात हो गई। आरोपियों ने दोनों को निवार गांव में मारपीट कर छोड़ दिया था। पुलिस ने इस मामले में उपनगरीय क्षेत्र माधवनगर निवासी पवन भसानी व मनोज गोदवानी नामक युवकों को गिरफ्तार कर लिया है तथा उनके पास से लूट के लगभग साढ़े नौ लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस सूत्रों की माने तो लूट की इस वारदात में आधा दर्जन से अधिक युवक शामिल थे। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

Created On :   8 Sep 2017 11:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story