comScore

स्कूल में जिसके भरोसे बच्चे, उसी महिला ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में डाला कंकड़, बहने लगा खून

April 15th, 2019 20:01 IST
स्कूल में जिसके भरोसे बच्चे, उसी महिला ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में डाला कंकड़, बहने लगा खून

डिजिटल डेस्क, आसिफाबाद। हैदराबाद के पॉश इलाके माधापुर के निजी स्कूल में मासूम के साथ घटिया हरकत की गई। जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल एक प्ले स्कूल में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न किया गया। इस हरकत को अंजाम देने वाली महिला कोई और नहीं, बलकि वह है, जिसके भरोसे बच्चों को स्कूल में छोड़ा जाता है। प्ले स्कूल में देखरेख करने वाली महिला ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स में कंकड़ डाल यौन उत्पीड़न किया। 

माधापुर थाना पुलिस इलाके में आने वाला कहने को तो इंटरनेशनल स्कूल है, लेकिन यहां जो हुआ उसने अभिभावकों को पशोपेश में डाल दिया है। बच्चों के लिए तमाम सुविधाओं और सुरक्षा का दावा करने वाला स्कूल प्रबंधन अब तमाम सवालों के घेरे में आ चुका है।परिजन के मुताबिक मासूम बच्ची ने कुछ दिनों पहले घरवालों को उत्पीड़न की बात बताई थी। साथ ही उसने स्कूल के एक हेल्पर का नाम भी लिया था। आरोपी महिला 50 वर्ष की बताई जाती है, जो स्कूल में बच्चों की देखभाल के साथ साफ सफाई भी करती है।

बच्ची की शिकायत पर उसकी मां ने तत्काल साइबराबाद पुलिस से संपर्क कर आरोपी महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया, साथ ही बच्ची का मेडिकल कराने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर दी। नुकीली चीज लगने की हरकत मेडिकल जांच में पायी गयी।  जिससे घाव होने के कारण खून बह रहा था। आरोपी के खिलाफ पोक्सो (POCSO) अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

कमेंट करें
jwsJc