RTO ऑफिस में 16 हजार की लूट, मोबाइल में उलझाकर की वारदात, लुटेरों की तलाश

A sensational case of robbery of 16 thousand rupees in RTO office was reported
RTO ऑफिस में 16 हजार की लूट, मोबाइल में उलझाकर की वारदात, लुटेरों की तलाश
RTO ऑफिस में 16 हजार की लूट, मोबाइल में उलझाकर की वारदात, लुटेरों की तलाश

डिजिटल डेस्क, सिंगरौली (बैढ़न)। मुख्यालय बैढ़न स्थित RTO ऑफिस में शुक्रवार की शाम एक व्यक्ति से 16 हजार रुपए की लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित का नाम राजेन्द्र सिंह पिता भोला सिंह निवासी अनपरा बताया जाता है, जो यहां गाड़ी का फिटनेस बनवाने पहुंचा था। RTO कार्यालय में जब वह था तो उससे दो अज्ञात लड़कों ने मोबाइल फोन मांगा। राजेन्द्र मोबाइल फोन दे ही रहा था कि एक लड़के ने राजेन्द्र के जेब में हाथ डालकर पैसे निकल लिए।

अपने साथ हुई घटना को लेकर राजेन्द्र जब तक कोई प्रतिक्रिया दे पाता, तो उससे पहले दोनों लुटरे वारदात को अंजाम देकर वहां भाग निकले। अपने साथ हुई घटना को लेकर पीड़ित राजेन्द्र चिल्लाने लगा, लेकिन लोग जब तब कुछ समझ पाते तो दोनों लुटेरे बाइक पर बैठकर भाग निकले। बताया जाता है वारदात के बाद लुटेरे सीधे माजन मोड़ की तरफ से भागे और यहां से कचनी तरफ जाते देखे गए थे। लेकिन इसके बाद उनका कोई सुराग नहीं मिली कि वह कहां गए।

घटना शाम करीब साढ़े 3 से साढ़े 4 बजे के बीच की बतायी जाती है। लूट की खबर RTO परिसर में फैलते ही लोग दहशत में आ गए। मौके पर कुछ समय के लिए हड़कंप मचा रहा। घटना के बाद पीड़ित बैढ़न थाने पहुंचा। जहां से पुलिस टीम उसे लेकर घटना स्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए आसपास के थाना व पुलिस चौकियों में सूचना देकर नाकाबंदी कर दी गई। थाने में मामला दर्ज कर पुलिस ने शहर व आसपास क्षेत्र के ऐसे लुटेरों की तलाश में संदिग्धों की धरपकड़ भी शुरू कर दी।  

इनका कहना है
घटना को अंजाम देने वालों की तलाश की जा रही है। सीसी फुटेज चेक किये गए हैं और आसापास की पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है। जिससे आरोपियों की तलाश जारी है।
मनीष त्रिपाठी, टीआई बैढ़न

 

Created On :   7 July 2018 8:29 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story