comScore

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, 11 की मौत, कई घायल

January 03rd, 2018 13:38 IST
राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, 11 की मौत, कई घायल

डिजिटल डेस्क, सीकर। राजस्थान के सीकर में बुधवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में 11 लोगों की जान चली गई जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि यात्री बस को ओवरटेक करने के चक्कर में ट्राले से टकरा गई जिस कारण ये दुर्घटना हुई है। हादसा कितना भीषण था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बस और ट्राले के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद कलेक्टर ने 50-50 हजार  रुपए मृतकों के परिजनों को देने की घोषणा की है।


ये हादसा सुबह करीब 5 बजे सीकर के पास रोलसाहबसर व फतेहपुर के बीच नेशनल हाईवे 52 पर हुआ। दरअसल राजस्थान परिवहन की बस सरदारशहर से जयपुर जा रही थी। सवारियों के लेने के चक्कर में बस चालक ने गांव रोलसाबसर के पास आगे चल रही रोडवेज की बस को ओवेरटेक किया। इसी दौरान सामने से ट्राला आ रहा था। लोक परिवहन की बस का संतुलन बिगड़ा और वह  सीधे ट्राले से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए और वह दो हिस्सों में कट गई। आधा हिस्सा ट्राले के साथ घसीटता हुआ ही चला गया।  

हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई जबकि 21 लोग घायल बताए जा रहे है। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं गंभीर घायलों को सीकर के अस्पताल में रिफर किया गया है। मरने वालों में एक महिला और दस पुरुष है।


फिलहाल शवों को फतेहपुर शेखावटी के धानुका अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। बताया जाता है कि बस में शव बुरी तरह फंस गए थे। उन्हें बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। शवों को कंबल में लपेटकर मॉर्चरी पहुंचाया गया

हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर कलेक्टर नरेश कुमार ठकराल, एसपी विनित कुमार पहुंच गए थे। सरकार नियमानुसार कलेक्टर ने मरने वालों के परिजनों को 50-50 हजार रुपए देने की घोषणा की है।
 


 

कमेंट करें
U7Hou
कमेंट पढ़े
hariram marwadi October 06th, 2018 23:02 IST

h

Mangilal May 28th, 2018 10:14 IST

Good news fast service bhanwar news

Ravikant April 11th, 2018 20:47 IST

FatehpurThe kg vc Raj