तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

A speeding truck rammed a young man crossing the street, died
तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। रिंगरोड के ग्राम कुकड़ा चिमन में सड़क पार कर रहे एक युवक को शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। इस दुर्घटना में युवक की मौके पर मौत हो गई। युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने लिंगा बाईपास पर चक्काजाम कर दिया। प्रशासन और पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद मामला शांत हो पाया।

पुलिस ने बताया कि सुबह लगभग 7 बजे 24 वर्षीय आनंद पिता सुंदर साहू अपने बैल को लेकर सड़क पार कर रहा था। इस दौरान सिवनी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने आनंद और बैल दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

दो घंटे तब बंद रहा रिंगरोड
लिंगा से सिवनी की ओर जाने वाला मार्ग चक्काजाम की वजह से दो घंटे तक बंद रहा। इस बीच सड़क के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई थी। चक्काजाम और उपद्रव की सूचना मिलने पर मोहखेड़ थाना, उमरानाला चौकी, कोतवाली का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था। समझाइश के बाद मामला शांत कराया गया।  



मुआवजे की मांग कर रहे थे ग्रामीण
कुकड़ा चिमन के आक्रोशित ग्रामीण चक्काजाम कर मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाने और सड़क पर स्पीड ब्रेकर की मांग कर रहे थे। प्रशासन की ओर से छिंदवाड़ा तहसीलदार महेश अग्रवाल मौके पर पहुंचे, यहां उन्हें मुआवजा प्रकरण बनाकर आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। तब कहीं ग्रामीणों ने चक्काजाम खत्म किया।

पेड़ गिराकर कार रोकी, फिर किया प्राणघातक हमला
चौरई के ग्राम आमाझिरी की सड़क पर एक अज्ञात शख्स ने वाहन रोका और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिला अध्यक्ष पर प्राण घातक हमला कर दिया। इस हमले में घायल जिला अध्यक्ष के सिर और आंख पर गंभीर चोटें आई है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। घटना के समय गाड़ी में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी बैठे हुए थे। जब तक वह गाड़ी से उतरते हमला करने वाला शख्स अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

 

Created On :   6 July 2018 9:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story