आरोपी ने रखी आजीबोगरीब शर्त :  घोड़े पर सवार होकर ही पहुंचा थाने 

A Strange condition laid by the accused: demands a horse ride
आरोपी ने रखी आजीबोगरीब शर्त :  घोड़े पर सवार होकर ही पहुंचा थाने 
आरोपी ने रखी आजीबोगरीब शर्त :  घोड़े पर सवार होकर ही पहुंचा थाने 

डिजिटल डेस्क, गोंदिया। कुछ इस प्रकार की घटनाएं रहती है, जिनमें  लिप्त आरोपियों को पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती बन जाता है। वहीं हर हालत में आरोपियों को पकड़ना जरूरी हो जाता है। ऐसी ही एक घटना गोरेगांव पुलिस के समक्ष सामने आई।  एट्रासिटी की घटना के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, लेकिन आरोपी पुलिस वाहन से नहीं, अपने घोड़े  पर थाने आने की जिद पर अड़ा रहा। आखिर वह घोड़े पर सवार होकर गोरेगांव पुलिस थाना पहुंचा। आरोपी का नाम हिरडामाली निवासी नेतराम चैतराम बिसेन (40) बताया गया है।

जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता राजकुमार धरमदास भेलावे अपने कार्यालय में बैठा था। इस दौरान कार्यालय के सामने घोड़ा लेकर नेतराम बिसेन पहुंचा और राजकुमार भेलावे के साथ विवाद करना शुरू कर दिया। जिसमें आरोपी नेतराम ने उसे जातिवाचक गालियां देकर मारने-पीटने की धमकी दी। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एट्रासिटी के तहत सहायक धारा के तहत मामला दर्ज किया है। जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने गई तो आरोपी अपने घोडे़ पर ही बैठकर आने की जिद पकड़ लिया। आखिर आरोपी घोडे़ पर सवार होकर स्वयं गोरेगांव पुलिस थाना पहुंच गया। 

आरोपी भंडारा जेल में, घोड़ा पुलिस थाने में 
गोरेगांव पुलिस ने आरोपी को जिला सत्र न्यायालय में प्रस्तुत किया। जिस पर न्यायाधीश ने आरोपी नेतराम को न्यायालयीन हिरासत में रखने का आदेश सुनाया है।  पुलिस ने आरोपी को 31 अगस्त को भंडारा जेल में भेज दिया है, लेकिन  आरोपी का घोड़ा गोरेगांव पुलिस थाना परिसर में ही है।

Created On :   1 Sep 2018 12:51 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story