comScore
Dainik Bhaskar Hindi

लखनऊ में रेयान इंटरनेशनल जैसी घटना, सीनियर छात्रा ने क्लास 1 के छात्र को टॉयलेट में मारे चाकू

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 18th, 2018 18:46 IST

2.9k
0
0

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यहां अलीगंज के त्रिवेणी नगर स्थित ब्राइटलैंड स्कूल में गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल जैसी खौफनाक घटना सामने आई है। यहां की एक सीनियर छात्रा ने कक्षा एक के छात्र को चाकू मार कर बुरी तरह घायल कर दिया। घायल छात्र स्कूल के टॉइलट में पड़ा मिला। छात्र को आनन-फानन में केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

प्रिसिपंल रीना मानस ने बताया कि घटना 16 जनवरी की सुबह की है। एसेम्बली खत्म होने के बाद क्लास वन ए में पढ़ने वाले बच्चे रीतिक उन्हें लहुलुहान मिला। रीतिक के पेट और सीने पर किसी धारधार हथियार से वार करने के निशान है। रीतिक ने ट्रामा में होश में आने के बाद बताया कि मंगलवार को एसेम्बली खत्म होने के बाद उसको एक दीदी जिसके बाल कटे हुए थे वो दूसरी मंजिल पर बने बाथरुम में ले गई और पहले उसे जमकर मारा पीटा और फिर उस पर किसी नुकीली चीज से वार किया। उन्होंने कहा कि रीतिक ने बताया है कि वो उस लड़की को पहचान लेगा जिसने उस पर वार किया है।

पुलिस ने बुधवार दोपहर हॉस्पिटल पहुंचकर छात्र के बयान दर्ज किए। स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। लेकिन जहां टॉयलेट है वहां कोई कैमरा नहीं था जिसकी वजह से आरोपी की तलाश करने में पुलिस को दिक्कत आ सकती है। छात्र त्रिवेणीनगर का निवासी है और उसके पिता कोर्ट में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं।

मामला लखनऊ के जिलाधिकारी और डीआईओएस तक जा पहुंचा है। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कॉलेज प्रबंधन से रिपोर्ट मांगी गई है। हालांकि पुलिस और कॉलेज प्रशासन फिलहाल कुछ भी कहने से इंकार कर रहा है। वहीं,  यह भी बात सामने आ रही है कि यह कॉलेज इलाके के एक बड़े कद्दावर शख्स का है। इसी वजह से इस मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ पीड़ित छात्र के परिजन भी कुछ कहने से बच रहे हैं। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download