निगरानीशुदा बदमाश ने बड़े भाई की कर दी हत्या

A supervised criminal of Mounganj area killed his elder brother
निगरानीशुदा बदमाश ने बड़े भाई की कर दी हत्या
निगरानीशुदा बदमाश ने बड़े भाई की कर दी हत्या

डिजिटल डेस्क रीवा । जिले के मऊगंज थाना के एक निगरानीशुदा बदमाश ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। बीती रात दोनों भाइयों के बीच हुए विवाद के बीच छोटे भाई ने तवा उठाकर बड़े भाई के सिर पर मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना की रिपोर्ट दर्ज होते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी फिरोज खान पुत्र नियाज मोहम्मद का अक्सर अपने बड़े भाई गुलजार मोहम्मद के साथ विवाद होता था। बीती रात भी नशे की हालत में कहा सुनी हो रही थी। इसी बीच ताव में आकर छोटे भाई ने तवा उठाया और बड़े भाई के सिर पर मार दिया। गुलजार के सिर पर गंभीर चोट आने से उसे तत्काल ही उपचार के लिए समीपी अस्पताल ले जाया गया लेकिन अत्यधिक खून बह जाने से उसकी मौत हो गई। 

दो माह पहले पत्नी की मौत 
मृतक गुलजार मोहम्मद की पत्नी की लगभग दो माह पहले मौत हो गई थी। जानकारी के अनुसार प्रसव के लिए उसे रीवा लाया गया था जहां उसने दम तोड़ दिया था। मृतक गुलजार का लगभग तीन वर्ष का एक पुत्र है। मां का साया पहले ही छिन गया था। अब पिता भी इस दुनिया से चले गए। 

पहले किया बचाने का प्रयास 
गुलजार मोहम्मद को जब परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे तो घटना की सही जानकारी नहीं दी गई। परिवार के लोग नहीं चाहते थे कि छोटा भाई जेल जाए। इसलिए यह बताया गया कि गिरने से चोट है। लेकिन कुछ ही देर मे सच्चाई सामने आ गई। मृतक के मासूम बेटे ने राज खोल दिया। इसके बाद मृतक की मां ने भी सच्चाई बयां कर दी। मां ने ही थाने जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिस पर आरोपी को तत्काल ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के ऊपर पहले से ही मारपीट हत्या के प्रयास जैसे कई मामले दर्ज हैं। 

 

Created On :   22 May 2018 11:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story