चोर ने आरक्षक पर किया जानलेवा हमला, कर रहा था बैंक में चोरी का प्रयास

a thief attempt to killed a police constable during bank theft in sagar mp
चोर ने आरक्षक पर किया जानलेवा हमला, कर रहा था बैंक में चोरी का प्रयास
चोर ने आरक्षक पर किया जानलेवा हमला, कर रहा था बैंक में चोरी का प्रयास

 डिजिटल डेस्क, सागर। यहां एक पुलिस आरक्षक ने जान की बाजी लगाकर बैंक में चोरी होने से जा बचा लिया किंतु वह चोर द्वारा किए गए हमले से गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार जान जोखिम में डालकर पुलिस आरक्षक ने इलाहाबाद बैंक की एक ग्रामीण शाखा में चोरी के प्रयास को विफल कर दिया हालांकि चोर के हमले से आरक्षक को गंभीर रूप से चोट पहुंची है जिसे एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। घटना के अनुसार रविवार सोमवार की दरमियानी रात सागऱ से 80 किलोमीटर दूर हीरापुर में आरक्षक पुष्पेंद्र तिवारी अपने एक साथी के साथ रात्रि गश्त पर था।

गश्त के दौराना सुनी आवाज
गश्त के दौरान जब वह इलाहाबाद बैंक की शाखा के पास से गुजरा तो उसे बैंक के अंदर से कुछ खटपट की आवाज सुनाई दी। तिवारी को लगा कि यहां कुछ अप्रत्याशित घटित होने वाला है और वह अपने साथी को छोड़कर प्रथम तल पर बैंक के कार्यालय पहुंचा तो वहां देखा कि एक चोर अंदर घुसा हुआ है। आरक्षक ने चोर को पकड़ तो लिया लेकिन चोर ने अपने आप को मुक्त कराने के लिए आरक्षक पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो कर वहीं गिर पड़ा और चोर वहां से भाग खड़ा हुआ।

साथी ले गया अस्पताल
घायल आरक्षक की चीख पुकार सुनकर उसका साथी बैंक कार्यालय पहुंचा तो उसने वहां अपने साथी को लहूलुहान पाया। वह उसको तत्काल लेकर पुलिस चौकी आया जहां से उसे तत्काल प्राथमिक उपचार के बाद सागर रेफर कर दिया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वर यादव ने बताया कि आरक्षण तिवारी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। घायल आरक्षक का उपचार सागर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। बैंक के सीसी टीवी फुटेज निकाल लिए गए हैं और शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Created On :   17 Sep 2018 1:46 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story