comScore
Dainik Bhaskar Hindi

रेत से लदे ट्रैक्टर ने मासूम को रौंदा, मौके पर ही मौत

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 12th, 2019 20:12 IST

1.7k
0
0
रेत से लदे ट्रैक्टर ने मासूम को रौंदा, मौके पर ही मौत

डिजिटल डेस्क, सतना। उचेहरा थाना क्षेत्र के परसमनिया में शनिवार की सुबह अवैध रेत से लदे ट्रैक्टर ने घर के सामने खेल रहे मासूम को रौंद दिया।सड़क हादसे में मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। गुस्साए ग्रामीणों ने चालक की जमकर पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया।

लोगों में आक्रोश
जिले के उचेहरा थाना क्षेत्र के परसमनिया में शनिवार की सुबह रेत से ओवर लोड एक ट्रैक्टर ने घर के सामने खेल रहे 5 साल के एक मासूम रौंद डाला। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इससे पहले कोलगवां थाना इलाके के लिलौरी में चल रही श्रीजी कंपनी की अवैध खदान में एक डंपर की चपेट में आने से 40 वर्षीय वीरेन्द्र सिंह की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई थी। घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है।

गुस्साए ग्रामीणों ने की ड्राइवर की पिटाई
पुलिस ने बताया कि मालन निवासी माखनलाल की ट्रैक्टर ट्राली में रेत लोड करके ड्राइवर रमेश सिंह गोंड पुत्र लाल सिंह शनिवार की सुबह परसमनिया बस्ती से गुजर रहा था।  इसी बीच तेज रफ्तार ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ा और ट्राली समेत ट्रैक्टर ने घर के बाहर खेल रहे शारदा यादव के 5 साल के बेटे विराट को अपनी चपेट में ले लिया। विराट की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बीच ड्राइवर रमेश गोंड ने भागने की कोशिश की तो गुस्साए ग्रामीणों ने उसे घेर कर पकड़ लिया। ड्राइवर की बेदम पिटाई की गई और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। ट्रैक्टर में भी तोड़फोड़ की गई। जख्मी ड्राइवर को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

वन और खनिज अफसरों की भी टूटी नींद
उधर, मासूम की मौत के बाद खनिज संपदा के अंधाधुंध उत्खनन और परिवहन में बराबर के भागीदार वन और खनिज अमले की नींद टूटी है। वन और खनिज अफसरों ने जांच की कवायद शुरु कर दी गई है। अधिकारियों के दावे के मुताबिक मौत के लिए जिम्मेदार ट्रैक्टर-ट्राली के मालिक के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download