सब्जी से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर हाइवा से टकराया, दो गंभीर

A truck loaded with vegetables collided with road side parked hyva
सब्जी से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर हाइवा से टकराया, दो गंभीर
सब्जी से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर हाइवा से टकराया, दो गंभीर

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। कटंगी थाना क्षेत्र के बेलखाडू राइस मिल के पास गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार सब्जी से लदा ट्रक सड़क किनारे खड़े हाइवा से जा टकराया। हादसे में ट्रक चालक व कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया।

सूत्रों के अनुसार सागर से सब्जी लोड कर ट्रक यूपी 93 एटी 0859 शहर स्थित कृषि मंडी आ रहा था। सुबह 5 बजे बेलखाडू राइस मिल के पास अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े हाइवा एमपी 20 जीए 8155 में पीछे से जा घुसा। जिससे ट्रक सामने से पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और झांसी-यूपी निवासी पवन कुशवाहा व कंडक्टर राजेश कुशवाहा गंभीर रूप से घायल होकर उसमें फंस गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को निकाला और उपचार हेतू अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

ऑटो की टक्कर से लंगूर की मौत
खमरिया फैक्ट्री क्षेत्र में देर शाम तेज गति भागते एक ऑटो की टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल एक लंगूर की मौत हो गयी। घटना की सूचना पाकर वन्य प्राणी संरक्षक शंकरेन्दु नाथ मौके पर पहुंचे और वन विभाग को इस घटना की सूचना दी। इस दौरान घटनास्थल पर कई लंगूर एकत्र हो गए, जिससे सड़क पर आवागमन बाधित रहा। 

सूत्रों के अनुसार देर शाम खमरिया फैक्ट्री के गेट नं. 1 के समीप एक लंगूर सड़क पार रहा था उसी दौरान वहां से गुजर रहा ऑटो चालक लंगूर को सड़क पर देखकर भयभीत हो गया और ऑटो पर नियंत्रण न कर पाने के कारण लंगूर को जोरदार टक्कर लगी। टक्कर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और कुछ देर में उसकी मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे शंंकरेन्दु नाथ ने वन विभाग को घटना की सूचना दी।

Created On :   13 July 2018 7:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story