रेप पीड़िता की माँ ने आरोपी की जमकर की पिटाई, Video वायरल

रेप पीड़िता की माँ ने आरोपी की जमकर की पिटाई, Video वायरल

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रहे रेप के मामलों के बीच बुधवार को इंदौर में ही एक और घटना देखने को मिली। दरअसल पुलिस आरोपी को कोर्ट ले जा रही थी। इसी दौरान वहां पहुंची किशोरी की मां ने आरोपी को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। इस दौरान भीड़ इकट्ठा हो गई। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। टीआई प्रवीण ठाकरे ने बताया कि कबूतरखाना निवासी महिला की शिकायत पर नदीम खान (22) को गिरफ्तार किया गया। महिला ने बताया कि आरोपित एक हफ्ते पहले उसकी किशोरी बेटी को बहला- फुसलाकर भगा ले गया था। 

 

 

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि हथकड़ी पहने आरोपी पीड़िता की मां से मार खा रहा है। साथ में खड़े पुलिस वालों ने भी महिला को रोकने की कोशिश नहीं की और महिला आरोपी की ताबड़तोड़ पिटाई करती रही। वीडियो में देखा जा सकता है कि नगर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने ही पीड़िता की मां पुलिस के हिरासत में हथकड़ी डाले आरोपी की जमकर धुनाई कर दी।

 

टीआई प्रवीण ठाकरे ने बताया कि आरोपी जिस दिन किशोरी को लेकर गया था, उस दिन उसके पिता हैदराबाद गए थे। वह 8वीं की छात्रा है। दस्तावेजों के आधार पर अभी उसकी उम्र 15 वर्ष है। आरोपी शादी के बाद किशोरी के घर पर उसके माता-पिता से आशीर्वाद लेने गया था। सूचना पर पुलिस ने उसे वहीं से पकड़ लिया। आरोपी मजदूरी करता है। उसके खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में कार्रवाई की गई है। दोनों ने जिन दस्तावेजों के आधार पर शादी की है, उन्हें जब्त कर लिया गया है। निकाह कराने वाले काजी से भी पूछताछ की जाएगी।

 

पीड़िता की माँ बयान 


पीड़िता मां ने बताया कि आरोपित एक हफ्ते पहले उसकी किशोरी बेटी को बहला- फुसलाकर भगा ले गया था। वह पहले भी कई बार घर आकर किशोरी से शादी कराने के लिए धमका चुका था। महिला ने पुलिस को बताया कि वह बेटी को भगाकर अजमेर ले गया था। नोटरी पर बेटी से उसकी उम्र 20 वर्ष लिखवाकर कोर्ट में शादी कर ली। वहां उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। 
 

Created On :   22 March 2018 4:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story