महिला ने 3 साल के बेटे के साथ ट्रेन के नीचे आकर की आत्महत्या, टुकड़े टुकड़े हो गए शव

A woman committed suicide with her 3 year old son by coming under the train
महिला ने 3 साल के बेटे के साथ ट्रेन के नीचे आकर की आत्महत्या, टुकड़े टुकड़े हो गए शव
महिला ने 3 साल के बेटे के साथ ट्रेन के नीचे आकर की आत्महत्या, टुकड़े टुकड़े हो गए शव

डिजिटल डेस्क, सिंगरौली (बैढ़न )। दहेज की मांग एवं पति की मारपीट व रोज रोज की प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला ने यहां अपने तीन वर्षीय बेटे के साथ ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। बैढ़न थाना के बीजपुर रोड़ स्थित रेलवे लाइन की गई आत्म हत्या को लेकर मायके पक्ष ने मृतम महिला के पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

इस संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात बैढ़न थाना क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला के साथ एक मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि दोनों के शव के टुकड़े-टुकड़े हो गए और मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी स्थिति देखकर दंग रह गए। हादसा यहां बीजपुर रोड तरफ ग्राम बरसोता में 12 नंबर पुलिया के पास का बताया जाता है।

मृत महिला का नाम पूनम विश्वकर्मा पति राजेन्द्र विश्वकर्मा 25 वर्ष निवासी संतीरा गांव छत्तीसगढ़ और उसके मृत पुत्र का नाम शिवम विश्वकर्मा पिता राजेन्द्र 3 वर्ष बताया जा रहा  है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर बैढ़न थाने की पुलिस पहुंची, जो शवों के टुकड़ों को इकट़्ठा कर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा है । इस हादसे को लेकर मृतका के मायके पक्ष द्वारा उसके पति पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं और बताया जा रहा है कि मृतका पूनम का पति उससे मारपीट करता था और दहेज के लिए परेशान करता था। यही सोमवार की सुबह भी हुआ, जिसके बाद पूनम बीजपुर के ग्राम चीर डाड स्थित अपनी ससुराल से पुत्र को लेकर बरसोता के पास स्थित ग्राम सुई डीह गांव के लिए निकली थी। वहां से बस से आने के बाद वह पैदल जा रही थी और इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गई।

इनका कहना है
मामले की जांच चल रही है। मृतका के मायके पक्ष के लोगों द्वारा ससुराल वालों पर आरोप लगाया गया है। जिसमें अभी सभी का बयान लिया जाना है और जांच पूर्ण होने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
मनीष त्रिपाठी, टीआई कोतवाली

 

 

Created On :   10 July 2018 8:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story