ट्रक की टक्कर से एक की मौत, समय पर एम्बुलेंस नहीं पहुंचने पर लोगों ने किया चकाजाम

a young man died in truck and a motorcycle collison in Douria
ट्रक की टक्कर से एक की मौत, समय पर एम्बुलेंस नहीं पहुंचने पर लोगों ने किया चकाजाम
ट्रक की टक्कर से एक की मौत, समय पर एम्बुलेंस नहीं पहुंचने पर लोगों ने किया चकाजाम

डिजिटल डेस्क छतरपुर नौगांव। थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दौरिया में मंगलवार की सुबह 8 बजे के एक ट्रक और मोटर साइकिल की आमने-सामने हुई टक्कर से मोटर साइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनास्थल पर पुलिस और एम्बुलेंस समय पर नहीं पहुंचने पर मौजूद लोगों ने चकाजाम करते हुए नारेबाजी करना शुरू कर दिया था। घायल युवक को नौगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भर्ती कराया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच करना शुरू कर दी है।
 जा रहे थे मऊरानीपुर
जानकारी के अनुसार छतरपुर के दूधनाथ निवासी 50 वर्षीय अय्यूब मंसूरी पिता शकूर मुहम्मद अपने रिश्तेदार बसारी दरवाजा निजामी हबीब मंसूरी पिता नूर मुहम्मद उम्र 55 वर्ष को लेकर अपनी मोटर साइकिल क्रमांक एमपी 16 एमसी 0651 से अपने निजी काम से मऊरानीपुर जा रहे थे।
जैसे ही दौरिया स्थित पुराने आरटीओ बैरियल के पास पहुंचे तो मऊरानीपुर की ओर से आ रहे अज्ञात ट्रक से टकरा गए। जिससे हबीब मंसूरी की मौके पर ही मौत हो गई एवं अय्यूब मंसूरी बुरी तरह जख्मी हो गया। टक्कर के बाद ट्रक मौके से फरार हो गया। छेड़छाड़ के मामले में तीन साल की कैद  नाबालिग से छेड़छाड़ पर तीन साल की सजा -13 साल की किशोर के साथ मध्य रात्रि में घर में घुसकर छेड़छाड़ करने के मामले में कोर्ट ने फैसला सुनाया है। विशेष न्यायाधीश जितेंद्र कुमार शर्मा की अदालत ने आरोपी को दोषी करार देकर तीन साल की सजा के साथ दो हजार रुपए के जुर्माना की सजा सुनाई है।
अधिवक्ता लखन राजपूत ने जानकारी देते हुए बताया है कि 13-14 फरवरी 2015 की मध्य रात्रि 12 बजे करीब 13 साल की किशोरी अपने घर के अंदर सो रही थी। उसके माता-पिता दिल्ली गए हुए थे। सोते समय नैगुवां गांव का रहने वाला कल्लू कुशवाहा पीडि़ता के बगल में आकर लेट गया और पीडि़ता के साथ छेड़छाड़ करने लगा।

Created On :   21 March 2018 8:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story