छात्रा के बेडरूम में घुसकर युवक ने खुद को मारी गोली -मौत

A young man shot himself after entering a students bedroom - death
छात्रा के बेडरूम में घुसकर युवक ने खुद को मारी गोली -मौत
छात्रा के बेडरूम में घुसकर युवक ने खुद को मारी गोली -मौत

डिजिटल डेस्क रीवा। रीवा शहर के समान थाना क्षेत्र अंतर्गत गुलाबनगर में रहने वाली एक कॉलेज छात्रा के बेडरूम में युवक ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी सामने आते ही पुलिस जांच में जुट गई है। मृतक की शिनाख्त अजय कुशवाहा पिता कमलेश 23 वर्ष निवासी उमरी थाना सिरमौर जिला रीवा के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि मृतक की बुआ का घर गुलाबनगर में है और इस वजह से उसका अक्सर यहां आना-जाना लगा रहता है। बुआ के घर के नजदीक ही एक घर में सोमवार को अजय ने पिस्टल  से खुदकुशी कर ली। छात्रा ने पुलिस को बताया है कि यह युवक गेट कूद कर अंदर आया और बेडरूम तक पहुंच गया। इसके बाद कट्टा निकाला और अपने सीने में लगा लिया। इस दौरान वह किसी तरह कमरे से निकल कर बाहर भागी। इसी बीच गोली चलने की आवाज सुनाई दी। अंदर देखा तो वह  जमीन पर पड़ा था। इसके बाद वह बाहर निकली और शोर मचाते हुए लोगों को जानकारी दी। मृतक की बुआ को भी बताया गया। जब तक लोग वहां पहुुंचे, उसकी सांस टूट चुकी थी। 
घर पर थी बूढ़ी दादी
यह घटना जिस समय हुई, घर पर छात्रा के अलावा उसकी बूढ़ी दादी भी मौजूद थी। लेकिन दादी के घुटने में तकलीफ रहती है। उन्हें चलने-फिरने में तकलीफ होती है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।
7.65 एमएम की पिस्टल
घटनास्थल पर एफएसएल टीम भी पहुंची। बताया जा रहा है कि युवक ने 7.65 एमएम की पिस्टल से सुसाइड की है। पिस्टल में दो और कारतूस लोड पाए गए हैं। सीएसपी शिवेन्द्र सिंह बघेल भी मौके पर पहुंचे। 
इनका कहना है
 पुलिस को एक लड़की द्वारा यह जानकारी दी गई थी कि उसके घर में घुसकर एक युवक डरा-धमका रहा था और फिर खुद को गोली मार ली है। इस घटना की तफ्तीश की जा रही है। एसएफएल टीम ने भी जांच की है। अभी तक की जांच में खुद को गोली मार कर आत्महत्या किए जाने की बात सही लग रही है। जांच अभी जारी है।
शिवपूजन मिश्रा, थाना प्रभारी समान
 

Created On :   16 Sep 2019 12:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story