comScore
Dainik Bhaskar Hindi

आमिर खान ने अपने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, अगली फिल्म होगी लाल सिंह चड्ढा

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 14th, 2019 18:06 IST

1.5k
1
0
आमिर खान ने अपने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, अगली फिल्म होगी लाल सिंह चड्ढा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने आज अपना 54 वां जन्म दिवस मनाया। इसी के साथ आमिर ने अपने फैंस को तोहफा भी दे डाला। दरअसल आमिर खान ने महीनों से चली आ रही अटकलों पर लगाम लगाते हुए अपनी फिल्म का एलान कर दिया है। उनकी आने वाली फिल्म है 'लाल सिंह चड्ढा', इस फिल्म को वायाकॉम और आमिर खान प्रोडक्शंस मिलकर बनाएंगे। आमिर ने अगली फिल्म का एलान करते हुए कहा कि इसकी शूटिंग जल्द शुरू कर दी जाएगी। 

आमिर खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर प्रेस मीट के दौरान केक काटा और अपनी आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी दी। आमिर ने बताया कि फिल्म के सीक्रेट सुपरस्टार के डायरेक्टर अद्वैत चंदन होंगे। यह फिल्म एक हॉलीवुड फिल्म, फॉरेस्ट गंप पर आधारित है। उन्होंने कहा कि हमने पैरामाउंट से अधिकार खरीद लिए हैं।

टॉम हैंक से तुलना पर बोले
इस हॉलीवुड फिल्म में लीड किरदार अभिनेता टॉम हैंक ने निभाया था। वहीं इस एक्टर से तुलना करने पर आमिर खान ने कहा 'मुझे हम दोनों के बीच कुछ ज्यादा समानता नहीं लगती लेकिन सब कहते हैं कि हम दोनों एक जैसे दिखते हैं। शायद हमारी आंखें और एनर्जी लेवल एक जैसा है। 

8 साल से कर रहे हैं कोशिश
आमिर ने बताया कि वो पिछले 8 साल से इस फिल्म के अधिकार खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। ये फिल्म 1994 में आई थी। ये फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो दिमाग से कमजोर है। ये व्यक्ति आर्मी सर्विस ज्वाइन कर लेता है लेकिन अपने बचपन की यादों से पीछा नहीं छुड़ा पाता। ये खूबसूरत फिल्म अपने दौर की सुपरहिट फिल्मों में से है।

बेटे और पत्नी ने दिया सरप्राइज
इसके साथ ही आमिर ने बताया कि कैसे उनकी पत्नी और बेटे ने मिलकर उन्हें प्यारा गिफ्ट देकर सरप्राइज किया। आमिर ने बताया कि जब वो सुबह उठे तो उनके बेटे आजाद और बीवी ने उनके गिफ्ट्स तैयार कर बेड पर रख दिए थे। जिसमें आजाद ने उनके लिए कुछ पेंटिंग बनाईं थी और एक ड्राइंग उनकी पत्नी किरण ने उनके लिए बनाई।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download