comScore

लाल सिंह चड्ढा: कई लुक्स में दिखाई देंगे आमिर-करीना, अक्टूबर में शुरु होगी शूटिंग

लाल सिंह चड्ढा: कई लुक्स में दिखाई देंगे आमिर-करीना, अक्टूबर में शुरु होगी शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग इस साल अक्टूबर में शुरु होगी। फिल्म में ​आमिर के साथ करीना कपूर खान को कास्ट किया गया है। करीना और आमिर इसके पहले 3 इडियट्स और तलाश में काम कर चुके हैं। खबर है कि इस फिल्म में आमिर और करीना 4-5 अलग अलग लुक्स में दिखाई देंगे। 

इस फिल्म को डॉयरेक्ट कर रहे अद्वैत चंदन ने आमिर के कई लुक्स पर रिसर्च की है। टाइम फ्रेम के हर पार्ट के लिए एक्टर्स के 4-5 अलग लुक होंगे। साथ ही किरदारों के आउटफिट, कल्चर, लुक्स पर ध्यान दिया जाएगा। पहले शेड्यूल की शूटिंग के पहले एक्टर्स का लुक टेस्ट भी किया जाएगा। बताया जा रहा है कि तीन शेड्यूल में फिल्म की शूटिंग होने का प्लान है।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर डॉयरेक्टर कहना है कि 'हर एरा के लिए आमिर खान अलग-अलग लुक अपनाएंगे। फिल्म 70 के दशक से शुरू होगी और वर्तमान में खत्म होगी। इमरजेंसी से करगिल वार तक, पुलवामा आतंकी हमले से उरी हमले तक और सरकार का बदलना, लाल सिंह चड्ढा में सोशल और पॉलिटिकल मामले से जुड़े पिछले 5 दशक के बड़े हाईलाइट दिखाए जाएंगे। लाल सिंह चड्ढा के लिए करीना कपूर खान परफेक्ट चॉइस हैं।'

पिछले साल आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान रिलीज हुई थी। यह मूवी पूरी तरह दर्शकों को लुभाने में असमर्थ रही। फिल्म में कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख, अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। ठग्स.. के फ्लॉप होने के बाद आमिर ने दर्शकों की कसौटी पर खरा न उतरने के चलते माफी भी मांगी। 

कमेंट करें
sWPOp