कयामत से कयामत तक के 30 साल पूरे होने पर रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग

कयामत से कयामत तक के 30 साल पूरे होने पर रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आमिर खान की बतौर लीड एक्टर पहली फिल्म कयामत से कयामत तक के 30 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जिसमें फिल्म की पूरी टीम और परिवार ने शिरकत की। इस मौके पर अभिनेता आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे। इस मौके पर आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता, बेटे जुनैद और भाई फैजल खान भी मौजूद रहे। फिल्म के 30 साल पूरे होने पर फिल्म की पूरी टीम काफी खुश नजर आई।
 

 

 

उदित-आमिर ने साथ गाया "ऐ मेरे हमसफर"  

फिल्म कयामत से कयामत तक के 30 साल पूरे होने पर जहां पूरी टीम खुशी में झूमती नजर आई तो वहीं प्लेबैक सिंगर उदित नारायण ने इस अवसर पर फिल्म के गीत "ऐ मेरे हमसफर" को याद किया और सभी को इस गीत को गुनगुनाने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान थोड़ी हंसी-ठिठोली के बीच उदित ने गाना गाया, और आमिर ने भी उदित का साथ दिया।

 

 



 

 


स्पेशल स्क्रीनिंग में नहीं पहुंची जूहीं

इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर फिल्म के निर्देशक मंसूर खान, संगीतकार आनंद मिलिंद सहित अन्य कलाकार मौजूद थे। इस दौरान फिल्म में आमिर के साथ मुख्य किरदार निभाने वाली जूहीं चावला नजर नहीं आईं। आपको बता दें कि आमिर के साथ ही यह फिल्म जूहीं की भी डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म के बाद से ही दोनों रुपहले पर्दे पर बतौर एक्टर्स स्थापित हो गए थे।
 


 

फिल्म ने बनाई आमिर की चॉकलेटी ब्वॉय इमेज

1988 में फिल्म कयामत से कयामत तक से आमिर खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। फिल्म में रोमेंटिक किरदार निभाकर आमिर ने लोगों के दिलों में रातों रात जगह बना ली थी। आमिर के साथ ही ये जूहीं चावला की भी पहली फिल्म थी। इस फिल्म के बाद से आमिर की बॉलीवुड में चॉकलेटी ब्वॉय की इमेज बन गई। आमिर और जूही की इस फिल्म ने लोगों के दिलों में इस कदर जगह बना ली कि 30 साल बीत जाने के बाद भी लोग आज तक राज और रश्मि के मासूमियत भरे प्यार को भुला नहीं सके। 

 

 

Created On :   14 May 2018 3:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story