comScore

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए आमिर बर्दाश्त कर रहे दर्द

July 27th, 2017 18:25 IST
‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए आमिर बर्दाश्त कर रहे दर्द

टीम डिजिटल,नई दिल्ली। आमिर खान अक्सर अपनी फिल्मों के किरदार को निभाने के लिए उनमें पूरी तरह से डूब जाते हैं। अब वह अपनी नई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के किरदार के लिए भी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस फिल्म में अपने लुक की गहरी छाप छोड़ने के लिए उन्होंने अपनी नाक-कान छिदवाने से भी परहेज नहीं किया है।

आमिर अब पूरी तरह से अलग अवतार में नजर आएंगे। इस फिल्म में आमिर के किरदार की नाक और दाहिना कान छिदा हुआ है, जिसके लिए आमिर ने ऐसा किया। केवल ये ही नहीं बल्कि उनमें शारीरिक रूप से कई और बदलाव आए हैं। इससे पहले फिल्म 'दंगल' के लिए भी आमिर ने एक असाधारण शारीरिक परिवर्तन किया था। 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में अपने चरित्र को न्याय देने के लिए आमिर ने कोई कसर नहीं छोड़ी है।

16_45_130680716aamir-ll

कान और नाक में किए छेद के दर्द के चलते आमिर लगभग एक महीने के लंबे समय से, कई रातों से ठीक से नहीं सोए हैं। यह बात तो हर कोई जानता है कि नाक का छेद कितना दर्दनाक होता है। सांस लेने पर भी यह दर्द करता है। वास्तव में यही एक कारण है कि लोग बच्चों के बचपन में ही नाक छिदवा देते हैं, ताकि वह तीव्र दर्द से बच सके। इससे भी अधिक दर्दनाक ऊपरी कान छेदना है, क्योंकि यह नरम हड्डी पर होता है।

कान और नाक छिदवाए हुए आमिर को लगभग एक महीना का समय बीत गया, लेकिन आज भी यह उन्हें इतना ही दर्द देता है। वह आज भी दर्द से कराह उठते हैं, जब कोई गलती से उन्हें छू लेता है। और ये ही वजह है कि आमिर अपने दाहिने साइड सोने में अस्मर्थ महसूस करते है। आमिर को एक ऐसे किरदार में देखना, जो उन्होंने पहले कभी नही निभाया था, उनके प्रसंशको के लिए किसी तोहफ़े से कम नहीं होगा।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 35 | 19 April 2019 | 08:00 PM
KKR
v
RCB
Eden Gardens, Kolkata