इस वैलेंटाइन्स डे पर क्या आपने सुना पहला नशा का नया वर्जन

Aamir khan song Pehla Nasha new version in Kuchh Bheege Alfaaz
इस वैलेंटाइन्स डे पर क्या आपने सुना पहला नशा का नया वर्जन
इस वैलेंटाइन्स डे पर क्या आपने सुना पहला नशा का नया वर्जन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 1993 में रिलीज हुई फिल्म जो जीता वही सिकंदर तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म का गाना पहला नशा पहला पहला खुमार गाना हर युवा प्रेमी आज के दिन तो गुनगुनाता ही है। अब तक के सबसे रोमांटिक गानों में से एक "पहला नशा, पहला खुमार", पर उदित नारायण और साधना सरगम की आवाज़, कोई भी भुला नहीं सकता है। आज भी अपनी मधुर और रोमांटिक आवाज़ और लिरिक्स से यह गाना किसी की यादों में फीका नहीं पड़ा है। इस बार इसी फेमस सॉन्ग का नया वर्ज़न रिलीद किया गया है। 

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के लिए भी वैलेंटाइन्स डे की सुबह काफी यादगार रही। आमिर ने इस दिन की शुरुआत अपनी ही एक सुपरहिट फिल्म के पुराने गाने को सुनकर की। आमिर खान ने वैलेंटाइन डे के अवसर पर अपनी फिल्म "जो जीता वही सिकंदर" के गीत "पहला नशा" सुना। यह गाना आमिर के पसंदीदा गानों में से एक है। इस अवसर पर आमिर ने अपने फैंस को शुभकामनाएं भी दीं। वैलेंटाइन डे के अवसर पर आमिर ने ट्वीट किया, "हेल्लो दोस्तो, वैलेंटाइन डे के मौके पर मेरा गीत "पहला नशा" सुन रहा हूं। इस दिन के लिए यह परफेक्ट गीत है और, मुझे कहना होगा कि यह मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है। आप सभी को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं।"

इसी गाने का एक और वर्जन भी हाल ही में रिलीज किया गया है।

आमिर और मंसूर खान का क्रिएटिव आईडिया बता दें कि फिल्म "जो जीता वही सिकंदर" में आमिर खान और निर्देशक मंसूर खान पहली बार एकसाथ काम कर रहे थे। इस फिल्म के गीत "पहला नशा" में दोनो के क्रिएटिव आईडिया ने इसे एक अलग ही स्तर पर पहुंचा दिया। यह नया गाना "पहला नशा वंस अगेन" एक फिल्म "कुछ भीगे अल्फाज़" में लिया गया है। इस नए वर्ज़न को जुबिन नौटियाल और पलक मुछाल ने अपनी सुरीली आवाज़ दी है। लिरिक्स और म्युज़िक को ना बदलते हुए इसमें हुए हल्के-फुल्के बदलाव से भी वही रोमांटिक फिलिंग आती है। यह फिल्म "कुछ भीगे अल्फाज़" निर्देशक ओनिर ने निर्देशित की है। हालांकि यह "जो जीता वही सिकंदर" का सीक्वेल नहीं है।

इस गाने के ओरिजिनल वर्ज़न को जतिन-ललित ने कम्पोज़ किया था, वहीं इसका नया वर्ज़न अंशुमन मुखर्जी ने कम्पोज़ किया है। इसमें फिल्म की कहानी के साथ-साथ जुबिक और पलक भी गाते हुए नज़र आ रहे हैं। इसे सिर्फ सुनकर ही नहीं, देखकर भी दर्शक रोमांस से भर जाएंगे। इस रीप्राइज़ वर्ज़न की मेलोडी ने जल्द ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। फिल्म "कुछ भीगे अल्फाज़" में ज़ैन खान दुर्रानी और गीतांजली थापा मुख्य किरदार में हैं। इसकी कहानी एक आरजे और एक लड़की की है जिन्हें सोशल मीडिया के जरिए प्यार होता है। फिल्म 16 फरवरी, 2018 को रिलीज़ होगी।

Created On :   14 Feb 2018 10:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story