comScore

'महाभारत' करने वाले हैं आमिर, अगले 10 सालों तक नहीं करेंगे कोई फिल्म !

January 16th, 2018 08:41 IST

डिजिटल डेक्स, मुंबई। आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। फिल्म में आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी। लेकिन इन सबके बीच आमिर से जुड़ी एक दूसरी बड़ी खबर है और वो ये कि आमिर अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म 'महाभारत' लेकर आने वाले हैं।   

एक वेबसाइट स्पॉटब्वॉय के मुताबिक महाभारत पर काम शुरू हो गया है। फ़िलहाल फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम चल रहा है। वेबसाइट की मानें तो फिल्म को 5 भागों में बनाया जाएगा। एक भाग पर दो साल तक काम चलेगा। यानी आने वाले 10 सालों तक आमिर इसी फिल्म पर काम करेंगे। सभी फिल्मों का निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार के निर्देशक अद्वैत चंदन करने वाले हैं।

बता दें कि आमिर इस फिल्म में भगवान कृष्ण का रोल करना चाहते हैं। लेकिन आमिर को इस रोल के लिए काफी मेहनत भी करनी होगी। चाहे वो शारीरिक रूप से हो या मानसिक रूप से। हालांकि आमिर अपने इस काम के लिए जाने भी जाते हैं। उन्हें फिल्म में जो रोल मिलता है उसपर वो पूरी मेहनत करते हैं। आमिर को लेकर एक बात तो सभी जानते हैं कि वह एक बार में एक ही फिल्म साइन करते हैं।


‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के सेट पर आमिर, कटरीना और प्रभु देवा

बता दें कि आमिर खान पिछले कई सालों से महाभारत पर फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर करते रहे हैं। लेकिन इतने बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने से आमिर को डर भी लगता है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, 'वह अपने रोल के साथ पूरा न्याय करना चाहते हैं। महाभारत में कृष्ण के रोल के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ेगी। इस वजह से वह इस प्रोजेक्ट पर गंभीरता से सोच रहे हैं'।

गौरतलब है कि आमिर खान इस वक़्त ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह कैटरीना कैफ के साथ फिल्म के एक सॉनग के पर डांस प्रैक्टिस कर रहे हैं। इसे लेकर इसके लिए वो डांस मास्टर प्रभु देवा से स्पेशल ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आमिर और प्रभु देवा के साथ एक सेल्फी फोटो शेयर की है। फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स कर रही है।

कमेंट करें
JaEQX