'आप' पंजाब के अध्यक्ष भगवंत मान ने दिया इस्तीफा, केजरीवाल से हैं नाराज

AAP Punjab president chief Bhagwant Mann give resign to his post
'आप' पंजाब के अध्यक्ष भगवंत मान ने दिया इस्तीफा, केजरीवाल से हैं नाराज
'आप' पंजाब के अध्यक्ष भगवंत मान ने दिया इस्तीफा, केजरीवाल से हैं नाराज

डिजिटल डेस्क, अमृतसर। आम आदमी पार्टी के सांसद और पंजाब अध्यक्ष भगवंत मान ने इस्तीफा दे दिया है। भगवंत मान ने ट्वीट कर अपने इस्तीफे की जानकारी दी है। मान ने ट्विटर पर लिखा कि में आप पंजाब के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हूं... लेकिन में ड्रग्स माफिया के खिलाफ और पंजाब में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ पंजाब का एक आम आदमी बनकर लड़ता रहूंगा।

 

 

बताया जा रहा है कि भगवंत मान केजरीवाल से नाराज चल रहे थे। पंजाब आप में बगावत साफ दिख रही है। नेता अब खुलकर केजरीवाल के सामने आ रहे हैं। मानहानि मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से चिट्ठी लिखकर माफी मांगने को लेकर आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई में काफी अंसतोष देखने को मिल रहा है। पंजाब की राजनीति में खलबली मच गई है। आम आदमी पार्टी में भी हड़कंप मचा हुआ है।

 

यह भी पढ़े....  मानहानी मामले में बिक्रम मजीठिया से केजरीवाल ने लिखित माफी मांगी

 

केजरीवाल की इस माफी पर पंजाब से ही आप नेता सुखपाल सिंह खेरा ने भी असंतोष जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि "अरविंद केजरीवाल के माफी से हम हैरान हैं, मुझे यह स्वीकार करते हुए कोई शर्मिंदगी नहीं हो रही है कि ऐसे फैसले को लेकर हमसे राय भी नहीं ली गई।" उन्होंने लिखा- "मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि आखिर ऐसे वक्त में केजरीवाल को माफी मांगने की क्या जरूरत पड़ गई, जब कोर्ट में मामला विचाराधीन है और मजीठिया के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं।"

 

वहीं कंवर संधु ने ट्वीट कर कहा कि "सीएम के माफी मांगने के बाद भी हम पंजाब में ड्रग्स के कारोबार और मजीठिया की संदिग्धता की सीबीआई जांच की मांग करते रहेंगे। सच्चाई के लिए आप हमेशा लड़ी है और आगे भी लड़ेगी।"

 

 

बता दें कि अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी, जिसके नेताओं पर 20 से ज्‍यादा मानहानि के मामले दर्ज हैं। उन्होंने अब इन मामलों को निपटाने का फैसला किया है। केजरीवाल अपने ऊपर चल रहे सभी मानहानि के मामलों को खत्म करने के लिए सभी संबंधित नेताओं से बात करेंगे। अरुण जेटली, नितिन गडकरी समेत कई नेताओं ने केजरीवाल पर मानहानि के मुकदमे कर रखे हैं।

Created On :   16 March 2018 5:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story