विरुष्का की शादी से हैरान डिविलियर्स, बोले- ढेर सारे बच्चे होंगे तुम्हारे, देखें Video

ab de villiers wishing to virat kohli and anushka sharma for marriage
विरुष्का की शादी से हैरान डिविलियर्स, बोले- ढेर सारे बच्चे होंगे तुम्हारे, देखें Video
विरुष्का की शादी से हैरान डिविलियर्स, बोले- ढेर सारे बच्चे होंगे तुम्हारे, देखें Video

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ सात फेरे लेने के बाद इन दिनों अपने जीवन की नई पारी में व्यस्त हैं। वहीं दोनों के चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें अपने अंदाज में बधाई दे रहे हैं। इसी क्रम में साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज एबी डिविलियर्स विराट-अनुष्का की सरप्राइज शादी से हैरान नजर आए। एबी डिविलियर्स ने दोनों को बधाई देते हुए कहा कि, "ढेर सारे बच्चे होंगे तुम्हारे"।

दरअसल डिविलियर्स ने एक वीडियो जारी कर विराट और अनुष्का को शादी की बधाई दी है। डिविलियर्स ने कहा, "आप दोनों को शादी की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं विराट-अनुष्का। अचानक हुई इस शादी से मैं हैरान हूं, लेकिन मुझे पता था कि तुम लोग इस तरह की सरप्राइज दे सकते हो। आप दोनों हमेशा खुश रहें, उम्मीद है कि आपके बहुत सारे बच्चे होंगे।" बता दें कि एबी डिविलियर्स आईपीएल में विराट के साथ रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर की ओर से भी खेलते हैं।

रोहित ने कहा, अनुष्का शर्मा, सरनेम कायम रखना
इससे पहले बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ मोहाली वनडे मैच में 208 रन की पारी खेलकर "मैन ऑफ द मैच" बनने वाले रोहित ने ट्वीट कर विराट और अनुष्का को बधाई दी। उन्होंने लिखा, "आप दोनों को मुबारक हो! विराट कोहली मैं तुम्हारे साथ हजबैैड हैंडबुक शेयर करूंगा। अनुष्का शर्मा, सरनेम कायम रखना।" बता दें कि इस मैच में रोहित ने वनडे इतिहास का तीसरा दोहरा शतक जमाया है। ऐसा करने वाले वे दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं।

11 दिसंबर को इटली में हुई थी शादी
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में सात फेरे लिए हैं। इस सेरमनी में परिवार के कुछ खास लोग ही शामिल हुए। शादी होने के बाद अनुष्का और विराट ने खुद तस्वीरें पोस्ट कर इस बारे में फैंस को जानकारी दी थी। अब 26 दिसंबर को दोनों की शादी का ग्रैड रिसेप्शन होना है। दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में यह रिसेप्‍शन होगा। क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड जगत की दिग्गज हस्तियों ने इस जोड़े को शादी की मुबारकबाद दी।

शादी के बाद कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ हनीमून पर हैं। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति विराट संग अपने हनीमून की पहली पिक्चर शेयर की है।

Created On :   15 Dec 2017 1:03 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story