comScore

अभिषेक बच्चन ने किया 2 साल बाद कैमरा फेस, शुरू की 'मनमर्जियां' की शूटिग

March 05th, 2018 07:12 IST

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेता अभिषेक बच्चन करीब दो साल से फिल्मों से दूर हैं। दो साल बाद उन्होंने एक बार फिर से कैमरे का सामना किया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से इस बात के लिए शुभकामनाएं भी चाही है। अभिषेक ने ट्वीट किया, दो साल बाद अपनी नई फिल्म 'मनमर्जियां' के लिए कैमरे का सामना किया। एक नई यात्रा, नई फिल्म की शुरुआत. आप सब का आशीर्वाद चाहिए। अभिषेक ने एक दिन पहले 'मनमर्जियां' फिल्म की पटकथा की फोटो भी शेयर की थी।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं और इसमें तापसी पन्नू और विकी कौशल खास भूमिकाओं में हैं। अभिषेक को उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म का विषय प्रेम त्रिकोण होगा यह बात इसकी कास्टिंग से ही समझ आ रही है।

जनवरी माह के शुरुआत में फिल्म 'मुक्केबाज' की रिलीज की तैयारी के दौरान फिल्मकार अनुराग कश्यप का कहना था कि उनकी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिग फरवरी से शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग शुरू की जा चुकी है।

अभिषेक के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित दिखा और कई सितारों ने उन्हें बधाई भी दी। प्रीति जिंटा ने लिखा, 'बधाई और वेलकम बैक...तुम्हें देखने का बेसब्री से इंतजार है।'

ऋषि कपूर ने अभिषेक को ट्वीट कर लिखा, मेरी शुभकामनाएं उस एक्टर के लिए जिसका हुनर अभी पूरी तरह से बाहर आना बाकी है। मेरे दूसरे बेटे को मेरा बहुत सारा प्यार। भगवान आपकी रक्षा करे।

करण जौहर ने अभिषेक के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'वेलकम बैक ए.बी., हम सबने तुम्हें मिस किया है। हम सब तुम्हें और ज्यादा फिल्मों में देखना चाहते हैं। लव यू।'

अभिषेक बच्चन पिछले दो साल से बड़े पर्दे से दूर थे। वे आखिरी बार फिल्म 'हाउसफुल 3' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और रितेश देशमुख थे। फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिंग अमृतसर में शुरू हो गई है। आनंद एल राय इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन और अनुराग कश्यप के बीच काफी समय तक कोल्ड वॉर चला था। इसकी वजह अभिषेक बच्चन की एक फिल्म थी।

2010 में अभिषेक बच्चन ने आशुतोष गोवारिकर निर्देशित 'खेलें हम जी जान से' में मुख्य किरदार निभाया था। यह फिल्म बंगाल की मशहूर क्रांतिकारी घटना चटगांव अपराइजिंग पर आधारित थी। इसी विषय पर शोनाली बोस की फ़िल्म 'चिट्टगांग' आने वाली थी। उस समय अनुराग ने अमिताभ बच्चन का नाम लिए बिना सोशल मीडिया में आरोप लगाया था कि अपने बेटे का करियर बचाने के लिए 'चिट्टगांग' की रिलीज़ पोस्टपोन करवाई है।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 41 | 23 April 2019 | 08:00 PM
CSK
v
SRH
M. A. Chidambaram Stadium, Chennai