comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बालिका को अगवा कर दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 13th, 2019 15:22 IST

1.1k
0
0
बालिका को अगवा कर दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,सतना। उचेहरा थाना क्षेत्र में 5 दिनों के भीतर दुष्कर्म का तीसरा मामला सामने से हडक़म्प मच गया है। इस बार 9 वर्षीय बालिका शिकार बनीं, जिसकी शिकायत पर कायमी करते हुए पुलिस ने आरोपी को भी दबोच लिया।  
 

बालिका घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रही थी
थाना प्रभारी डीआर शर्मा के मुताबिक पिछली शाम करीब 5 बजे बालिका घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रही थी, तभी आरोपी विपिन चौधरी पुत्र बुद्धा 25 वर्ष कहीं से घूमते हुए आया और बच्ची को उठाकर उसके बड़े पिता के भूसा घर में ले जाकर अश्लील हरकत करने लगा। इसी बीच पीडिता  का कोई परिजन उधर से गुजरा तो कमरे से उसके रोने की आवाज सुनकर अंदर पहुंच गया, जहां बालिका निर्वस्त्र हालत में पड़ी थी। तब तक मां और मौसी भी आ गईं। इधर रोते हुए पीडिता ने युवक की करतूत बताई, उधर मौका पाकर आरोपी भाग निकला। जिसके बाद पीडिता को लेकर थाने आ गए। जहां सब इंस्पेक्टर अभिलाषा नायक ने बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 363, 376(2)(आई) एवं पाक्सो एक्ट की धारा 5(एम)6 के तहत कायमी कर ली। साथ ही सहयोगी टीम को लेकर आरोपी की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए, जिसे देर रात गांव से दबोच लिया गया। उसे मंगलवार दोपहर कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया।
 

एमएलसी के लिए 4 घंटा इंतजार
पीडिता को एमएलसी के लिए करीब ढाई बजे दोपहर को जिला अस्पताल ले जाया गया। मगर यहां कोई स्त्रीरोग चिकित्सक न होने के कारण उसे 4 घंटे बैठे रहना पड़ा। खबर है कि ड्यूटी डॉ. शांति चहल की थी पर डॉ. चहल का कहना है कि वो आवेदन देकर छुट्टी पर चली गईं थीं। जबकि गायनिक डिपार्टमेंट की इंचार्ज डॉ. रेखा त्रिपाठी ने बताया कि उन्होंने आवेदन सीएस के लिए मार्क किया था। अब छुट्टी देना न देना सीएस के विवेक पर निर्भर है। बहरहाल, डॉ. जसपाल बीना को बुलाया गया और शाम को साढ़े 6 बजे पीडिता की एमएलसी कराई गई।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download