5 लाख रुपये की 53 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार आरोपी, बेचने की जुगत लगा रहा था आरोपी

Accused arrested with five lakh rupees 53 gram smack
5 लाख रुपये की 53 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार आरोपी, बेचने की जुगत लगा रहा था आरोपी
5 लाख रुपये की 53 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार आरोपी, बेचने की जुगत लगा रहा था आरोपी

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। पुलिस ने यहां एक आरोपी से 53 ग्राम स्मैक बराकद कर उसे गिरफ्तार किया है । इस संबंध मेें पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार  क्राईम ब्रांच की टीम को विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि गाजी नगर में  पानी की टंकी के पास एक व्यक्ति गाजरी रंग की शर्ट व काले रंग का पैंट पहने हुये मोटर सायकिल क्रमांक एमपी 20 एमसी 2702 बजाज डिस्कव्हर मे बैठा है जो अपने पास एक सफेद रंग की पॉलीथीन में अवैध मादक पदार्थ स्मैक रखे हुये है जिसे बेचने की फिराक में है । सूचना पर एन.डी.पी.एस. एक्ट के प्रावधानों के तहत कार्यवाही करते हुये तत्काल योजनाबद्ध तरीके से थाना गोहलपुर एवं क्राईम ब्रांच की संयुक्त टीम द्वारा दबिश दी गयी ।

कर रहा था बेचने की कोशिश

मुखबिर के बताए अनुसार हुलिये का व्यक्ति गाजी नगर में पानी की टकी के पास बजाज मोटर सायकिल पर बैठा हुआ दिखा जिसे घेराबंदी कर पकडा गया । आरोपी ने नाम पता पूछने पर अपना नाम मदन लाल उर्फ मगन जाट उम्र 45 वर्ष कंजड मोहल्ला बेलबाग बताया।आरोपी की तलाशी ली तो शर्ट की सामने वाली जेब मे एक सैमसंग मोबाईल तथा पैंट की दाहिनी जेब मे एक सफेद रंग की पॉलीथीन रखे मिला । पॉलीथीन चैक करने पर उसके अंदर एक पारदर्शी पॉलीथीन में मादक पदार्थ स्मैक रखे मिला जो तौल करने पर कुल  53 ग्राम होना पायी गयी जिसकी कीमत 5 लाख रूपये है। स्मैक मय मोटर सायकिल एवं मोबाईल के जप्त करतें हुये आरोपी के विरूद्ध थाना गोहलपुर में धारा 8, 21 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई । स्मैक कहॉ से और कैसे प्राप्त की के सम्बंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी गोहलपुर  संजय सिंह, चौकी प्रभारी आनंद नगर उप निरीक्षक अजयसिह सिकरवार, आरक्षक साजिद खान, सार्थक तिवारी, क्राईम बांच के सउनि अमरीश पाण्डे, आरक्षक बलराम पाण्डे, अतुल गर्ग, नितिन मिश्रा, शैलेन्द्र कौरव, अमित दुबे, महेश कहार  की सराहनीय भूमिका रही। पुलिस अधीक्षक जबलपुर अमित सिंह (भा.पु.से.) ने टीम को नगद पुरूस्कार से पुरुस्कृत करने की घोषणा की है।
 

Created On :   9 Aug 2019 1:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story