comScore

तड़ीपार ने चाकू चलाया ,टीआई को मिला दंड -एसपी ने एसआई को किया सस्पेंड 

तड़ीपार ने चाकू चलाया ,टीआई को मिला दंड -एसपी ने एसआई को किया सस्पेंड 

डिजिटल डेस्क , जबलपुर। गोहलपुर थाना क्षेत्र में अपराध का पर्याय बन चुके सुजीत राय के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की गयी थी, लेकिन वह आदेश का उल्लंघन कर शहर में घूमकर वारदात को अंजाम दे रहा है। जिला बदर के आरोपी द्वारा चाकूबाजी की वारदात किए जाने की जानकारी लगने पर एसपी ने इसे गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए एवं गोहलपुर टीआई को 10 हजार के अर्थदंड से दंडित किया एवं एसआई को सस्पेंड कर दिया। गोहलपुर व ओमती सीएसपी से स्पष्टीकरण माँगा गया है। 

कर रहा था अवैध वसूली

ज्ञात हो कि बीती रात त्रिमूर्ति नगर निवासी आशीष विश्वकर्मा उम्र 32 वर्ष अपनी बहन की डिलेवरी के लिए एल्गिन अस्पताल आया था। अस्पताल के बाहर वह अपने भाई उदय के साथ चाय पी रहा था। उसी दौरान जिला बदर का आरोपी सुजीत राय, साथी चिंटू अन्ना के साथ बाइक से वहाँ पहुँचा और आशीष से अवैध रूप से 1 हजार रुपए की माँग करते हुए चाकू से हमला कर घायल कर दिया था। यह घटना एसपी के संज्ञान में आने पर उन्होंने गोहलपुर थाना प्रभारी संजय सिंह को 10 हजार के अर्थदंड एवं बीट प्रभारी एसआई केके ब्रह्मे को लापरवाही बरतने के आरोप में  सस्पेंड कर दिया। वहीं जिला बदर के आरोपी के शहर में घूमने व वारदात करने के मामले में सीएसपी हनुमानताल व ओमती से जवाब-तलब किया गया है। 

नहीं लिया सबक

बदमाश पिंकू काला की हत्या के पहले ही उसे जिला बदर किया गया था और उसका एनएसए करने की तैयारी थी। जिला बदर के बाद भी वह शहर में घूम कर आतंक मचा रहा था। उसकी हत्या के बाद आईजी विवेक शर्मा ने निर्देश जारी किए थे कि जिला बदर के आदेश का सख्ती से पालन कराया जाए। अगर जिला बदर का कोई आरोपी आदेश का उल्लंघन करते हुए अपने घर या जिले में फरारी काट रहा है तो सीएसपी, टीआई व बीट अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस आदेश को गंभीरता से नहीं लिए जाने के कारण बीती रात यह घटना घटित हुई। 

कमेंट करें
QjZ7A