अपहरण कर युवक की हत्या, शव रेलवे ट्रैक पर फेका

Accused kidnapped the man murdered him after beating brutally
अपहरण कर युवक की हत्या, शव रेलवे ट्रैक पर फेका
अपहरण कर युवक की हत्या, शव रेलवे ट्रैक पर फेका

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर के साबलेवाड़ी से एक युवक का अपहरण कर बेरहमी से पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या कर शव सोनपुर के समीप रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था। घटना गुरुवार देर रात की है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एक संदेही को दबोचा तब रात लगभग 3.30 बजे युवक का शव मिल पाया। शुक्रवार सुबह पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।  

मामला पुरानी रंजिश का
साबलेवाड़ी निवासी सपना ठाकुर ने पुलिस को बताया कि गुरुवार शाम को डब्बू और यश नामक युवक उसके भाई पप्पू उर्फ राहुल पिता ब्रजेश ठाकुर को पूछने घर आए थे। इस दौरान दोनों ने उसके साथ गाली-गलौच की, शोर शराबा सुनकर राहुल घर से बाहर आ गया। दोनों राहुल को पकड़कर अपने साथ ले गए। इसके बाद गुरुवार देर रात सोनपुर के समीप रेलवे ट्रैक पर राहुल का खून से सना हुआ शव मिला। पुलिस का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते हत्या हुई है। हत्या के संदेहियों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है, जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

छूटकर भागा भी था मृतक
सूत्रों की माने तो अपहरण कर राहुल को पहले बरारीपुरा स्थित एक घर में ले जाकर पीटा गया। यहां से राहुल भाग निकला, आरोपियों ने पीछाकर उसे शांति कॉलोनी स्थित एक मजार के पास पकड़ लिया और यहां से उसे सोनपुर रेलवे ट्रैक पर ले जा रहे थे। इस बीच एक पुलिया के पास राहुल ने आरोपियों की गाड़ी से कूदकर भागने का प्रयास भी किया, लेकिन वह ज्यादा दूर तक नहीं भाग पाया। आरोपियों ने उसे बेरहमी से पीटा था, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

जुआ फड़ को लेकर चल रहा था विवाद
विश्वसनीय सूत्रों की माने तो यह मृतक और आरोपियों के बीच जुआ फड़ को लेकर पिछले चार दिनों से विवाद की स्थिति बनी हुई थी। चार दिन पूर्व मृतक के भाई के साथ आरोपियों ने मारपीट भी की थी। इसी बात पर दोनों पक्षों में तनाव चल रहा था। गुरुवार को आरोपियों ने राहुल का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने देर रात तक विवाद की वजह स्पष्ट नहीं की थी।

शरीर के लगभग हर हिस्से में घाव
राहुल ठाकुर पर आरोपियों ने रॉड और धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि राहुल के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया था। दो पैरों पर तीन-तीन गहरे घाव थे। सीधा हाथ टूटा हुआ था और शरीर पर कई घाव थे। इसके अलावा शरीर के पिछले हिस्से में घसीटने के निशान भी है। वहीं मृतक की पसली टूटकर अंदरुनी अंगों में घुस गई थी।

Created On :   22 Feb 2019 1:39 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story