चोरी के वाहन से घूम रहे थे आरोपी, पुलिस ने तीन वाहन सहित 2 को किया गिरफ्तार

Accused roaming with stolen vehicle, police arrested 2, including three vehicles
चोरी के वाहन से घूम रहे थे आरोपी, पुलिस ने तीन वाहन सहित 2 को किया गिरफ्तार
चोरी के वाहन से घूम रहे थे आरोपी, पुलिस ने तीन वाहन सहित 2 को किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर । चोरी के वाहन पर घूम रहे दो आरोपियों को तहसील पुलिस ने धरदबोचा। गिरफ्तार आरोपियों के नाम शेख इरशाद शेख इस्माइल (21), मोहम्मद अली चौक, गणेशपेठ और मोहम्मद शउर उर्फ जुनैद मोहम्मद निसार (19), नातिक चौक, भालदारपुरा, गणेशपेठ निवासी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों से चोरी के तीन वाहन सहित 61 हजार रुपए का माल जब्त किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार टिमकी तीन खंभा, शीतला माता मंदिर के पास तहसील क्षेत्र निवासी चन्नू हरदास का दोपहिया वाहन क्र.-एम.एच.-49-एन.-2878 अक्टूबर-2019 में घर के सामने से चोरी हो गया था। फरियादी का वाहन प्रतिदिन घर के सामने ही रहता था।

रोज की तरह घटना वाले दिन भी  उन्होंने हैंडल लॉक करके रखा था। चन्नू ने तहसील थाने में वाहन चोरी का मामला दर्ज कराया था। गत दिनों तहसील पुलिस का कॉम्बिंग अभियान शुरू था। इस दौरान पुलिस ने दोपहिया वाहन क्र.-एम.एच.-49-एन.-2878 पर जा रहे आरोपी शेख इरशाद और मोहम्मद शउर उर्फ जुनैद को रोका। पुलिस ने दोनों से वाहन के दस्तावेज मांगे तो उनके होश उड़ गए, तब पुलिस को पता चला कि, वह दोनों वाहन चोरी करते हैं। वह जिस वाहन पर घूम रहे थे, वह वाहन भी उन्होंने चुराया है।

चोरी के तीन वाहन जब्त
पुलिसिया पूछताछ में दोनों आरोपियों ने  वाहन चोरी करने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने दोनों के खिलाफ वाहन चोरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से  चन्नू हरदास का चुराया हुआ दोपहिया वाहन भी जब्त किया है। पुलिस ने इनसे वाहन चोरी के तीन मामले उजागर किए हैं। आरोपियों ने तहसील और पांचपावली क्षेत्र से वाहन चुराने की बात पुलिस को बताई है। तहसील पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में कार्रवाई की गई। तहसील के वरिष्ठ थानेदार अजयकुमार मालवीय के नेतृत्व में उप-निरीक्षक स्वप्निल वाघ, हवलदार शेंडे, शैलेश, किशोर, प्रवीण व अन्य ने कार्रवाई की।

Created On :   10 Dec 2019 8:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story