मोबाइल में चैटिंग से हुआ था इश्क और अब दगाबाजी के इल्जाम...

accused told missing mother and daughter went Varanasi with him
मोबाइल में चैटिंग से हुआ था इश्क और अब दगाबाजी के इल्जाम...
मोबाइल में चैटिंग से हुआ था इश्क और अब दगाबाजी के इल्जाम...

डिजिटल डेस्क सतना। पिछले दिनों मैहर से मां-बेटी के रहस्यमय तरीके से लापता होने की कहानी के पीछे कुछ अलग ही तथ्य सामने आए हंै। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पूछतांछ के दौरान यह बात उजागर हुई कि 31 वर्षीय दीपिका गोयल अपनी बेटी  को साथ लेकर मैहर के ओवर ब्रिज के पास से नितिन गोंड के साथ कार से बनारस चली गई थी।
बेसुध करने का आरोप
हालांकि इस मामले में महिला का आरोप है कि नितिन गोंड ने कार में बैठाते ही ऐसा नशीला पदार्थ सूंघा दिया था जिससे वह बेहोश हो गई थी। मां-बेटी के रहस्यमय तरीके से लापता होने के इस मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर के निर्देशन में मैहर थाने के एसआई एचएल महतैल के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई। साइबर सेल के माध्यम से मिल रही जानकारी के आधार पर यह टीम बनारस पहुंची जहां श्यामलाल होटल के बगल में एक कमरे से मां-बेटी को कब्जे में लिया गया। महिला के आरोपों के मुताबिक पुलिस ने नितिन गोंड निवासी दारा नगर बनारस के खिलाफ यहां अपराध क्रमांक 974/17 धारा 363 एवं 366 के तहत मुकदमा कायम किया है।
आरोपी 15 दिन की पुलिस रिमांड पर
आरोपी को गिरफ्तार कर 15 दिन की रिमांड में लिया गया है। महिला एवं आरोपी से पूछतांछ के दौरान जो तथ्य सामने आए उसमें बताया गया कि सोशल चैटिंग के चलते दोनों के बीच प्यार हो गया था। उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ के जसपुर जिला अंतर्गत पत्थल गांव निवासी दीपिका गोयल 31 वर्ष अपनी बेटी  और पति अमित गोयल के साथ 26 दिसम्बर को मैहर आई थी जहां एक होटल में कमरा लेकर तीनों लोग रूके थे। देवी दर्शन करने के बाद 27 दिसम्बर को महिला अपनी बेटी के साथ सरलानगर में रहने वाली एक सहेली के घर खाने पर गई थी। वहां से लौटते समय ओवरब्रिज पर ऑटो से उतरकर रहस्यमय ढंग से गायब हो गई, जिसकी गुमशुदगी मैहर थाने में दर्ज कराई गई थी।

 

Created On :   4 Jan 2018 8:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story