comScore

महिला से बनाना चाहता था शारीरिक संबंध, पति को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

February 13th, 2019 23:51 IST
महिला से बनाना चाहता था शारीरिक संबंध, पति को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जुन्नारेदव थाना क्षेत्र के ग्राम तराक में हुई युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने गांव के ही एक युवक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी मृतक की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। आरोपी ने योजना बनाकर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। खुलासे के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

7 फरवरी को मिली थी लाश
जुन्नारेदव थाना क्षेत्र के ग्राम तराक में 7 फरवरी की सुबह एक युवक का शव मिला था। अज्ञात आरोपी ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या की थी। पुलिस ने इस अंधे हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। आरोपी ने महिला से अवैध रिश्ते बनाने की मंशा से उसके पति की हत्या की साजिश रची। हत्या के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है।

अंधेरे में कुल्हाड़ी से किया हमला
एसपी मनोज राय ने बताया कि तराक निवासी 35 वर्षीय बल्लू पिता भारत जावरे का शव गांव के समीप मिला था। उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या की गई थी। मामले की जांच के दौरान तराक निवासी 25 वर्षीय संदीप पिता तुकाराम सूर्यवंशी को संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए थाना लाया गया। पूछताछ में संदीप ने बताया कि वह बल्लू जावरे की पत्नी से अवैध संबंध बनाना चाहता था। इस वजह से उसने योजनाबद्ध तरीके से बल्लू पर रात के अंधेरे में हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। आरोपी युवक मृतक की पत्नी पर बुरी नजर रखता था और आए दिन परेशान भी करता था। पुलिस ने धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया है।

टीम होगी पुरुस्कृत
अंधे हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम में जुन्नारदेव टीआई प्रतीक्षा मार्को, एसआई गजराज सिंह, जितेन्द्र धाकड़, एएसआई रमेश दुबे, आरक्षक कमलेश, जय प्रकाश, मोनू, सायबर सेल आरक्षक आदित्य रघुवंशी शामिल है। जिन्हें पुलिस अधीक्षक द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 40 | 22 April 2019 | 08:00 PM
RR
v
DC
Sawai Mansingh Stadium, Jaipur