comScore

मुस्लिम युवती पर फेंका तेजाब

July 27th, 2017 13:47 IST
मुस्लिम युवती पर फेंका तेजाब

टीम डिजिटल,सहारनपुर. देवबंद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक सिरफिरे युवक ने घर में घुसकर मुस्लिम युवती पर तेजाब से हमला कर दिया. इस हमले में युवती बुरी तरह झुलस गई है. परिजनों ने उसे पहले निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया. जहां से उसे बड़़े़े अस्पताल में  रेफर कर दिया गया है.

युवती शाम को अपने घर में अकेली बैठी थी. उसके परिजन रोजा इफ्तारी के बाद तरावी करने गये हुये थे. उसी वक़्त एक सिरफिरा युवक उनके घर आया और दिल्ली में रह रहे भाई का नाम लेकर घर का दरवाजा खुलवाया. युवती ने दरवाजा खोला तो हमलावर ने 190 रुपये के दस-दस के नोट युवती के हाथ में थमा दिए. युवती नोटों को गिनने लगी. तभी हमलावर युवक ने अचानक से युवती पर तेजाब फेंक दिया और फरार हो गया. दर्द से युवती चिल्लाई तो आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और परिजन भी आ गए. परिजन आनन-फानन में युवती को लेकर डॉक्टर के पास गए.

घायल युवती के परिजनों की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए युवक की तलाश शुरू कर दी है. परिजनों और युवती से हमलावर की कोई पहचान अभी तक पुलिस को नहीं मिल पाई है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए पड़ताल शुरु की है. युवती के घर आस-पास के सीसीटीवी कैमरे और यहां रहने वाले लोगों से हमलावर युवक का हुलिया पता लगाने की कोशिश की जा रही है. 

कमेंट करें
lrQig