नकाबपोश बदमाशों ने दो छात्राओं पर एसिड फेंका, दोनों गंभीर

Acid thrown on two girls in Dindori district, serious
नकाबपोश बदमाशों ने दो छात्राओं पर एसिड फेंका, दोनों गंभीर
नकाबपोश बदमाशों ने दो छात्राओं पर एसिड फेंका, दोनों गंभीर

डिजिटल डेस्क डिंडोरी । यहां आज अपरांह मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने परीक्षा देकर लौट रहीं दो स्कूली छात्राओं पर एसिड फेेेंककर उन्हेें गंभीर रूप से घायल कर दिया । घटना के बाद आरोपी भाग खड़े हुए जो अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर बताए जा रहे हैं । शनिवार को गाडासरई थाना क्षेत्र अंतर्गत एसिड अटैक की घटना सामने आई है जहां दो छात्राओं के चेहरे हाथ पैर पर एसिड फेंक मोटरसाइकिल चालक फरार हो गए । घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस बल पहुंचा और तत्काल उन्हें गाडासरई थाने लाया गया जहां एफ आर सी के द्वारा बच्चियों को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है । यहां दोनों बच्चियों की हालत गंभीर बताई जा रही है ।
नहीं मिल पाया संभलने का मौका
बताया जाता है कि स्कूल से 11 वीं की परीक्षा देकर लौट रहीं लिखनी निवासी 17 वर्षीय शशि महेश नागेश तथा साक्षी पिता नारायण नागेश जब घर को जा रही थी तब पीछे से दो मोटरसाइकिल सवारों ने अचानक उनके ऊपर एसिड फेंका और फरार हो गए जानकारी के अनुसार जिले में यह पहली एसिड की घटना घटी है जिसे लेकर पुलिस महकमा भी सकते में आ गया है और प्रतिबंधित एसिड तेजाब को लेकर अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है।दोनों लड़कियां गाडासरई शासकीय हाई स्कूल से 11 वीं की परीक्षा देकर वापस लौट रही थी जहां पिलखनी ग्राम पहुंचने के बाद ऑटो से उतर कर घर जा रही थी इसी दौरान यह घटना घटित हुई है । बदमाशों ने सब कुछ इतनी तेजी से घटित किया कि दोनों युवतियों को संभलने का अवसर ही नहीं मिल पाया । घटना तकरीबन 12।00 बजे आज की बताई जा रही है
शीघ्र गिरफ्तार होंगे आरोपी
एसिड अटैक की घटना के बाद जिला चिकित्सालय पहुंचे एसडीओपी भगत सिंह गोठरिया
ने बताया कि पूछताछ के दौरान कुछ जानकारी लगी है वही गाना सलाई पुलिस ने बताए गए वाहन चालकों की स्थितियों के अनुसार उनको ट्रेस करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं । बताया जाता है कि कुछ इनपुट पुलिस को मिले हैं और दोनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा । जानकारी में बताया गया कि चेहरे ढक कर आए दोनों युवकों ने नंबर प्लेट पर भी कपड़ा बांध रखा था वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द ही वस्तु स्थिति की जानकारी दी जाएगी ।

 

Created On :   10 Feb 2018 8:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story