पुलिस स्टेशन में हिंदी गाने पर झूम रहे पुलिस अधिकारी का वीडियो वायरल

Action against cop for dancing inside police station
पुलिस स्टेशन में हिंदी गाने पर झूम रहे पुलिस अधिकारी का वीडियो वायरल
पुलिस स्टेशन में हिंदी गाने पर झूम रहे पुलिस अधिकारी का वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, कोलकत्ता। पश्चिम बंगाल के आसनसोल के हीरापुर पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी का डांस वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो गया है। गौरतलब है कि यह अधिकारी ड्यूटी के समय पुलिस स्टेशन के अंदर हिंदी गानों पर ड़ास कर रहा था। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद बहुत ही अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस की छवि पर उठ रहे सवालों के बीच आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। 

बता दें कि इस वायरल वीडियो में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर कृष्ण सदन मंडल हिंदी फिल्म के एक गाने पर थाने के अंदर पुलिस ड्रेस में डांस कर रहे हैं। इस दौरान कुछ महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं, जो तालियां बजा रही हैं और हंस रही हैं। आरोप है कि ड्यूटी पर तैनात एक अन्य पुलिसकर्मी इस मामले का वीडियो बना रहा था। 

यहां देखेंं वीडियो

कमिश्नर लक्ष्मी नारायण मीना ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं। मीना ने कहा कि आरोपी पुलिसकर्मियों से इस मामले में सफाई देने के लिए कहा गया है। जांच के जरिए हम यह भी पता लगाने की कोशिश करेंगे कि इस दौरान क्या कोई बाहरी व्यक्ति भी थाने में मौजूद था। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। उधर एक अन्य आईपीएस अधिकारी ने कहा कि इस तरह के मामले लोगों के बीच पुलिस की छवि को खराब करते हैं। ड्यूटी के दौरान हमें हर स्तर पर अनुशासन बरतने की जरूरत है। 

थाने में डीजे लगाकर नाचे पुलिस वाले
मध्यप्रदेश के विदिशा जिले के दीपनाखेड़ा पुलिस थाने में पुलिसवालों ने रंगीन लाइटें लगाई गईं, गाना बजाया और फिर सारे के सारे पुलिस वाले गानों की धुन पर जमकर थिरके। दरअसल SHO योगेंद्र परमार का ट्रांसफर किया गया था लेकिन बाद में यह निरस्त कर दिया गया। बस इस बात से थाने में तैनात पुलिसकर्मी इतना ज्यादा उत्साहित हो गए कि उन्होंने डीजे नाइट का ही इंतजाम कर दिया। थाने में डीजे नाइट का इंतजाम किया गया तो पुलिसकर्मियों ने जमकर ठुमके भी लगाए। 

राधे मां के साथ नाचे पुलिस वाले

दिल्ली के जीटीबी एन्क्लेव पुलिस थाने में राम लीला कार्यक्रम का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था इस वीडियों में पांच पुलिस वाले देशभक्ति के गाने गा रहे हैं और राधे मां उनके साइड में खड़े होकर थिरक रही हैं। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा था कि राधे मां के फेसबुक पेज पर अपलोड किए गए इस वीडियो में नजर आ रहे पांच पुलिसकर्मी सहायक उप निरीक्षक ब्रज भूषण और राधे किशन, हेड कांस्टेबल प्रमोद और कांस्टेबल हितेश और रविंदर हैं और इनके खिलाफ जांच शुरू हो गई है 

Created On :   4 Dec 2017 7:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story