रिपब्लिक डे पर आमिर खान अपने फैन्स को देंगे ये खास तोहफा

रिपब्लिक डे पर आमिर खान अपने फैन्स को देंगे ये खास तोहफा

डिजिटल डेस्क,मुबंई। इन दिनों आमिर खान ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद नए प्रोजेक्ट में बिजी हैं, लेकिन नया प्रोजेक्ट क्या है, इसका खुलासा उन्होंने ने नहीं किया है। हालांकि आमिर ने सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर करते हुए ये हिंट जरुर दी है कि उनका ये प्रोजेक्ट फैंस के लिए 26 जनवरी का खास तोहफा होगा।   


खबरों की मानें तो आमिर खान प्रोडेक्शन की अगली फिल्म "रुबरू रोशनी" दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। यह फिल्म स्टार प्लस पर सुबह 11 बजे प्रीमियर की जाएगी। सोमवार को इस प्रोजेक्ट की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जहां बॉलीवुड के कई बड़े सितारे, जिनमें तापसी पन्नू, दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा, स्वरा भास्कर, जैकलीन, पंकज त्रिपाठी आदि पहुंचे थे।
 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए आमिर खान ने कहा, "नमस्कार, 26 जनवरी हमारे गणतंत्र दिवस के दिन तिरंगा लहराने के बाद आप क्या कर रहे हैं? क्योंकि मेरे पास एक प्लान है आपके लिए। मैं आपके सामने बहुत खास चीज पेश करना चाहता हूं। जी नहीं, ये सत्यमेव जयते का नया एपिसोड नहीं है। दिल पे लगेगी तभी बात बनेगी.. तो मिलते हैं 26 जनवरी को सुबह 11 बजे"। आमिर के इस नए प्रोजेक्ट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार हैं।  


 

Created On :   22 Jan 2019 5:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story