comScore

अब इस हॉलीवुड मूवी का हिंदी रीमेक बनाएंगे आमिर खान

March 09th, 2019 12:14 IST
अब इस हॉलीवुड मूवी का हिंदी रीमेक बनाएंगे आमिर खान

डिजिटल डेस्क, ​मुम्बई। फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के ​फ्लॉप होने के बाद आमिर ने अपनी अपकमिंग मूवी महाभारत को ठंडे बस्ते में डाल दिया। अब वे इस फिल्म पर काम नहीं कर रहे हैं। इसी बीच खबर है​ कि वे मशहूर हॉलीवुड फिल्म का हिंदी रीमेक बनाएंगे। इस फिल्म का नाम है फॉरेस्ट गंप। यह फिल्म में अमेरिका में 1994 में ​रिलीज हुई थी। फिल्म में टॉम हैंक ने लीड रोल प्ले किया था।

इस फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स पर आधा​रित है, जिसका आई क्यू लेवल कम है। यह एक कॉमेडी फिल्म थी। इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। भारतीय मुद्रा के हिसाब से इस फिल्म ने उस वक्त यूएस में 47 अरब 45 करोड़ रुपये की कमाई की थी। आमिर को उम्मीद है कि इसके रीमेक के बाद भारत में भी लोग इसे लोग पसंद करेंगे। इस फिल्म को लेकर आमिर ने पैरामाउंट पिक्चर्स के साथ करार किया है और यह करार एक ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग फिल्म के अधिकारों को लेकर है। रिपोर्ट के मुताबि​क आमिर 14 मार्च यानी अपने बर्थडे के दिन इस फिल्म की ​अधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हुई थी। रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने अच्छी कमाई की, लेकिन दूसरे दिन ही यह फ्लॉप साबित हो गई। इस​ फिल्म की वजह से आमिर की इमेज को नुकसान हुआ। ऐसे में उन्हें एक ऐसे प्रोजेक्ट की जरूरत है, जो उनकी दमदार वापसी करा सके। वैसे भी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की स्टारकास्ट भी काफी अच्छी थी और यह एक बड़े बजट की फिल्म थी। फिल्म के फ्लॉप होने से आमिर को काफी नुकसान हुआ। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद आमिर ने फिल्मों से दूरी बना ली। ​यही कारण है कि महाभारत पर बनने वाली बिग बजट फिल्म को उन्होंने ठंडे बस्ते में डाल दिया। 

कमेंट करें
GZK1w