''दुनिया में सबसे क्यूट'' है आमिर खान की पत्नी, ट्विटर पर दी जानकारी

''दुनिया में सबसे क्यूट'' है आमिर खान की पत्नी, ट्विटर पर दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान सिर्फ अपनी फिल्मों में ही परफेक्शन नहीं दिखाते। उनका परफेक्शन जिंदगी से जुड़े हर क्षेत्र में देखने को मिलता है। वे अक्सर अपनी निजी जिंदगी को भी परफेक्ट बनाने के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। हालही में उन्होंने अपना बर्थडे पत्नी किरन राव के साथ सेलिब्रेट किया और इसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। 

कुछ समय पहले जब आमिर के बेटे का जन्मदिन था। उस वक्त भी आमिर खान ने अपने परिवार के लिए वक्त निकाला और बेटे का ​बर्थडे सेलिब्रेट किया। इतना ही नहीं उन्होंने बच्चों के साथ खुद भी बच्चा बन कर पिकनिक की थी। आमिर ने किरन के साथ जो तस्वीर शेयर की। उस तस्वीर में वे दोनों महाराष्ट्रियन अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आमिर ने कैप्शन में लिखा कि "दुनिया में सबसे क्यूट.... माजी बायको।" इतना ही नहीं आमिर खान इस तस्वीर को अपनी ट्विटर प्रोफाइल पर भी लगा दिया। उम्मीद है आमिर के इस जेश्चर से उनकी ​पत्नी किरण बहुत खुश होंगी। 

बता दें आमिर ने कुछ दिन पहले ही अपना 54वां जन्मदिन मनाया। इसी के साथ आमिर ने अपने फैंस को तोहफा भी दे डाला। दरअसल आमिर खान ने महीनों से चली आ रही अटकलों पर लगाम लगाते हुए अपनी फिल्म का एलान कर दिया है। उनकी आने वाली फिल्म है "लाल सिंह चड्ढा", इस फिल्म को वायाकॉम और आमिर खान प्रोडक्शंस मिलकर बनाएंगे। आमिर ने अगली फिल्म का एलान करते हुए कहा कि इसकी शूटिंग जल्द शुरू कर दी जाएगी। 

आमिर खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर प्रेस मीट के दौरान केक काटा और अपनी आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी दी। आमिर ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन होंगे। यह फिल्म एक हॉलीवुड फिल्म, फॉरेस्ट गंप पर आधारित है। उन्होंने कहा कि हमने पैरामाउंट से अधिकार खरीद लिए हैं।

Created On :   23 March 2019 5:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story