comScore

मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक, अलग अवतार में नजर आए


डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी पहली बार एक साथ फिल्म में नजर आएंगे। दोनों मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' में दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है। इसका डायरेक्शन रूमी जाफरी कर रहे हैं। इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक सामने आया है। फिल्म क्रिटिक और एनालिस्ट करण आदर्श ने अमिताब बच्चन की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। करण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा है कि, मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म चेहरे के सेट से अमिताब बच्चन की पहली तस्वीर। फिल्म में कोस्टार इमरान हाशमी, निर्देशक रूमी जाफरी, फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट ने किया है

विटेंज लुक में आ रहे नजर बिग बी

अमिताभ बच्चन फोटो में विटेंज लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कोट और ऊनी कैप लगाई हुई है। वहीं दूसरी फोटो में उनके साथ कई एक्टर्स दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने शूटिंग की अपनी फोटो ट्विटर पर शेयर भी की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, एक और मीटर डाउन, नई फिल्म रूमी जाफरी के साथ शुरू की.. 'चेहरे'। लॉन्ग स्टैडिंग कमिटमेंट।

21 फरवरी 2020 को होगी रिलीज

फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी के अलावा कृति खरबंदा, रिया चक्रवती, सिद्धांत कपूर, रघुवीर यादव और अनु कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इमरान हाशमी ने भी ट्विटर पर शूटिंग की फोटो शेयर की थी।

Loading...
कमेंट करें
78vtg
Loading...
loading...