comScore

फिर क्राइम पेट्रोल का हिस्सा बन सकते हैं अनुप सोनी! ये है वजह

फिर क्राइम पेट्रोल का हिस्सा बन सकते हैं अनुप सोनी! ये है वजह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो क्राइम पेट्रोल के दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल, इसे होस्ट करने वाले अनुप सोनी एक बार फिर शो में दिखाई दे सकते हैं। गौरतलब है कि उनके शो छोड़ने के बाद शो की टीआरपी में गिरावट आ गई थी। टीआरपी गिरने के बाद शो के मेकर्स को झटका लगा था। इसी वजह से मेकर्स ने उन्हें दोबरा शो में लाने का फैसला किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Annup Sonii (@anupsoni3) on

हालांकि अभी तक इस बारे में कोई पुष्टीकरण नहीं हुआ है। फिलहाल अनुप से इस बारे में बात की जा रही है। अनुप इस समय कई वेब सीरीज में बिजी हैं। इसलिए ऐसी खबरें हैं कि सोनी चैनल को अनूप सोनी को क्राइम पेट्रोल में वापस लाने के लिए एक्टर के फ्री समय के हिसाब से अपने शो की शूटिंग करनी होगी। अपने बिजी शेड्यूल के चलते अनुप शो में वापसी करेंगे या नहीं, ये तो वक्त बताएगा। 

बता दें अनुप​ पिछले आठ सालों से शो से जुड़े ​थे। इतने लंबे समय तक इस शो को करने के बाद उन्होंने इस शो को अलविदा कहा। अनूप के शो छोड़ने की वजह एक्टिंग से उनका प्यार था। वो एक्टिंग को काफी मिस कर रहे थे। एक इंटरव्यू में अ​नुप ने कहा था कि 'हां, मैं क्राइम पेट्रोल छोड़ रहा हूं। 8 साल बहुत लंबा समय होता है और यह जर्नी बहुत खूबसूरत रही। हालांकि मैं एक्टिंग को मिस करता हूं।  मैं पहले एक्टर हूं। मैंने पिछले 5 सालों से एक्टिंग नहीं की। मैं फिल्में और शो करने की सोच रहा हूं।

कमेंट करें
4fmbS