comScore

आयुष्मान की फिल्म 'बाला' का ट्रेलर रिलीज, मजेदार और कॉमेडी से भरपूर


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म बाला का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। दिनेश विजान इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। पहले यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के रिलीज होने के ठीक एक दिन बाद एक्टर सनी सिंह की फिल्म 'उजड़ा चमन' भी रिलीज हो रही है, जिसकी कहानी 'बाला' से मिलती जुलती है। 

फिल्म बाला के ट्रेलर की बात करें तो 2 मिनट और 47 मिनट के ट्रेलर में मेकर्स आयुष्मान खुराना के किरदार से परिचय करवाते हैं। इस फिल्म में आयुष्मान गंजेपन की समस्या से जूझते नजर आ रहे हैं। वहीं भूमि इस फिल्म में सांवली लड़की का किरदार निभा रही हैं। एक तरफ जहां आयुष्मान गंजेपन की समस्या से परेशान हैं तो वहीं भूमि सावलेपन की समस्या से परेशान दिखाई दे रही हैं। 

ट्रेलर में आयुष्मान को अपने बालों की समस्या से जूझते हुए दिखाया गया है। वे हर कीमत पर अपने बाल वापस लाना चाहते हैं। इस समस्या से निजात पाने के लिए वे विग का इस्तेमाल करते हैं। आयुष्मान की असली समस्या तब शुरु होती है, जब वे अपने गंजेपन की बात छुपा कर शादी कर लेते हैं और बीवी को इस बारे में नहीं बताते हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। उम्मीद है यह फिल्म भी आयुष्मान की पिछली फिल्मों की तरह सुपरहिट रहेगी।

कमेंट करें
E5wA9