comScore
Dainik Bhaskar Hindi

एक्टर बिली का आरोप : 'ट्रंप ने एक होटल में मेरी पत्नी काे पीटा था'

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 24th, 2017 16:45 IST

627
0
0

डिजिटल डेस्क, लंदन। अभिनेता विलियम बाल्डविन जिन्हें ''बिली'' नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप लगाया है कि दो दशक पहले ट्रंप ने मेरी पत्नी को प्लाजमा होटल में पीटा था। उन्होंने कहा कि तब बिजनेसमैन ट्रंप ने उन्हें अपने हेलीकॉप्टर से अटलांटा सिटी आमंत्रित किया था। बिली बाल्डविन ने राष्ट्रपति के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के ट्वीट के बाद यह ट्वीट किया। डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने हफिंगस्टन पोस्ट के एक रिपोर्ट को शेयर किया था। जिसमें लिखा था कि यूनाइटेड स्टेट सीनेटर सेन अल फ्रेंकन के खिलाफ दो महिलाओं ने आरोप लगाए हैं कि फ्रैंकन ने बट पर उन्हें छुआ था।

यह पिछले हफ्ते फ्रैंकन के खिलाफ तीसरे और चौथे आरोप हैं। इसी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता ने भी कहा कि आपके पिता राष्ट्रपति ट्रंप यौन अनौचित्य आरोपों पर पांचवी डिग्री ब्लैक बेल्ट जैसे हो जाते हैं। बाल्डविन ने राष्ट्रपति के "ब्लैक बेल्ट" वाली स्थिति के बारे में कहा कि ट्रम्प ने एक बार प्लाज़मा होटल में एक पार्टी को खराब कर दिया। वह मेरी पत्नी को जब तक पीटते रहे जब तक कि उन्हें बाहर का रास्ता नहीं दिखा दिया गया।

बता दें कि बिली बाल्डविन का शादी बैंड विल्सन फिलिप्स के एक गायक चिएनना फिलिप्स से हुई है और दोनों के तीन बच्चे हैं। हालांकि अभिनेता ने यह नहीं बताया कि प्लाजा होटल में पार्टी के दौरान ऐसा क्या हुआ था कि उन्हें मारपीट करनी पड़ी। डोनाल्ड ट्रम्प ने 1988 में यह होटल खरीदा था।

डोनाल्ड ट्रम्प ने सार्वजनिक रूप से विवाहित महिलाओं से टकरा जाते हैं। जानकारी के अनुसार, 16 महिलाओं ने ट्रम्प पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। वहीं राष्ट्रपति ट्रंप ने बिली बाल्डविन के भाई, एलेक को शनिवार की रात ट्रम्प के शानदार चित्रण पर ट्विटर पर जवाब दिया है। बता दें कि डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर के ट्वीट के अधिकांश ट्विटर जवाब बाल्डविन के समान ही थे।    

जूनियर ट्रंप को ट्विटर पर मिले एेसे जवाब 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर