बॉबी देओल करने जा रहे अपना डिजिटल डेब्यू, इस एक्टर के साथ साइन किया प्रोजेक्ट

बॉबी देओल करने जा रहे अपना डिजिटल डेब्यू, इस एक्टर के साथ साइन किया प्रोजेक्ट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। कुछ समय पहले खबर थी कि वे सलमान खान के साथ डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं, क्योंकि वे सलमान के साथ फिल्म रेस 3 में काम कर चुके हैं। अब खबर है कि वे शाहरुख खान के साथ डिजिटल डेब्यू करेंगे। 

इस सीरीज में दोनों का रोल क्या होगा। यह बात अभी सामने नहीं आई है। ऐसा पहली बार होगा, जब शाहरुख खान और बॉबी देओल किसी प्रोजेक्ट को लेकर साथ काम करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार बॉबी ने शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड च‍िली एंटरटेनमेंट के साथ एक प्रोजेक्ट साइन किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#throwback

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

बता दें बॉबी देओल को डूबते कॅरियर को संभालने का जिम्मा सलमान खान ने लिया है। वे बॉबी को फिटनेस टिप्स भी देते हैं। उनके फ‍िल्मी प्रोजेक्ट तक, इन सारी चीजों पर सलमान खान पर्सनली इंटरेस्ट लेते हैं। वहीं शाहरुख खान और बॉबी के भी फैमिली टर्म काफी अच्छे हैं। यहीं कारण है कि दोनों साथ काम कर रहे हैं। 

बॉबी देओल 90 के दशक के सुपरहिट हीरो रहे हैं। उनके डूबते कॅरियर के चलते, उसे संवारने का जिम्मा शाहरुख और सलमान ने ​ले लिया है। इसके पहले बॉबी देओल ने फिल्म रेस 3 से कमबैक किया था, लेकिन फैंस ने उन्हें पसंद नहीं किया। फिल्म में उनके लुक को काफी सराहा गया था। अब देखना यह होगा कि उनके डिजिटल डेब्यू को दर्शक कितना पसंद करते हैं।

बताया जा रहा है कि इसके अलावा बॉबी देओल सलमान की अप​कमिंग फिल्म दबंग 3 में भी नजर आने वाले हैं। बॉबी फिल्म में सलमान के दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनका किरदार बहुत खास होगा। 

Created On :   17 April 2019 5:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story