comScore

स्टंट करते समय घायल हुए डेनियल क्रेग, बॉन्ड 25 की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

स्टंट करते समय घायल हुए डेनियल क्रेग, बॉन्ड 25 की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर ​डेनियल क्रेग के साथ हालही में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। दरअसल वे ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट जेम्स बॉन्ड की सीरीज में शूटिंग के दौरान घायल हो गए। डेनियल क्रेग बॉन्ड 25 की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान स्टंट सीन के फिल्माते समय वह सेट पर घायल हुए। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी। 

रिपोर्ट के मुताबिक Jamaica में शूटिंग के दौरान उनके टखने में चोट आई है। डॉक्टर्स ने उन्हें सर्जरी का कहा है और उसके बाद दो हफ्तों का रेस्ट भी करने को कहा है। तब तक शो की शूटिंग क्रेग के बिना ही चलती रहेगी। वह ठीक होने के बाद ही शूटिंग दोबारा ज्चाइन कर पाएंगे। फिल्म साल 2020 में अप्रैल में रिलीज होगी। 

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब क्रेग को किसी स्टंट के दौरान चोट लगी हो। इसके पहले भी वे कई फिल्मों में स्टंट के दौरान घायल हो गए थे। अपनी पहली फिल्म के दौरान भी क्रेग के सामने के दो दांत टूट गए थे। 

बता दें डेनिलय क्रेग साल 2006 से जेम्स बॉन्ड का किरदार निभा रहे हैं। बॉन्ड सीरीज की पांच फिल्मों में वे ​ब्रिटिश जासूस बन चुके हैं। इस फिल्म में उनके साथ क्यूबन-स्पैनिश एक्ट्रेस अना दे अर्मस के अलावा रामी मलेक, दाली बेनसाला और लैशना लिंच भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। जेम्स बॉन्ड की अब तक की फिल्मों में डेनियल क्रेग के अलावा रोजर मूर, शॉन कॉनरी, प्रियस ब्रॉसनन, टिमोथी डॉल्टन और जॉर्ड लेजेनबे ने एजेंट 007 की भूमिका निभाई है।

कमेंट करें
sFCyJ