इस फिल्म से फिर से दर्शकों को गुदगुदाएंगे हीरो नं 1-गोविंदा

Actor govinda entertain to fans by upcoming comedy film Fry day
इस फिल्म से फिर से दर्शकों को गुदगुदाएंगे हीरो नं 1-गोविंदा
इस फिल्म से फिर से दर्शकों को गुदगुदाएंगे हीरो नं 1-गोविंदा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के "राजा बाबू", हीरो नं 1 कहे जाने वाले मल्टीटैलेंटड एक्टर गोविंदा एक बार फिर अपनी अगली कॉमेडी फिल्म के साथ तैयार हैं। इस फिल्म का नाम है फ्राई डे। जिसका निर्देशन अभिषेक डोगरा कर रहे हैं। फिल्म ‘फ्राई डे’ में गोविंदा के उन सभी तत्वों को डालने का प्रयास किया गया है, जिसके लिए दर्शक गोविंदा को सिर्फ पहचानते ही नहीं बल्कि उन्हें पसंद भी करते हैं। यानि गोविंदा ‘फ्राई डे’ में अपनी बेहतरीन कॉमेडी, रोमांस और एक्शन के तड़के के साथ सबका दिल जीतते नजर आएंगे।

 

 

 

 गोविंदा ने किया भोजपुरी सिनेमा की ओर रुख, इस फिल्म में लगाएंगे ठुमके

 

 

 

फिर से आएगा गोविंदा का टाइम

हालांकि उनकी पिछली फिल्म आ गया हीरो सुपर फलॉप हो गई थी। इस फिल्म में गोविंदा को काफी नुकसान हुआ। डोंगरा के अनुसार गोविंदा को उनके प्रशंसक उन्हें उसी अंदाज में देखकर बड़े हुए हैं। उन्होंने आगे यह भी कहा कि मैं शुरुआत से ही गोविंदा का काफी प्रशंसक रहा हूं। हमेशा से ही उनके डायलॉग और कॉमेडी की नकल करते रहते हैं। डोगरा ने कहा कि उन्होंने फैसला किया था कि वो एक दिन गोविंदा के साथ जरूर काम करेंगे और अब वो दिन आ गया है। उन्होंने कहा, "हमने वर्ष 2017 में देखा है कि दर्शक हंसने के लिए फिल्म देखने जाते हैं। "जुड़वा 2", "गोलमाल अगेन" और "फुकरे रिटर्न्‍स" कॉमेडी फिल्में थी। मुझे लगता है कि 2018 में हंसी जारी रहेगी।" 
  

B" Day Spl: डांसिंग से कॉमेडी किंग तक जानिए राजा बाबू की लाइफ से जुड़े रोचक सीक्रेट्स

 

 


गोविंद के साथ होंगे वरुण शर्मा

 

अभिषेक डोंगरा ने आगे यह भी बताया कि उनकी फिल्म ‘फ्राई डे’ में दर्शकों को गोविंदा का वहीं अवतार देखने को मिलेगा जिसे देखना लोग पसंद करेंगे। "फ्राई डे" में गोविंदा को दिल्ली में एक थियेटर पर्सनैलिटी के रूप में कास्ट किया गया है। यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म में गोविंदा के साथ ‘फुकरे’ एक्टर वरुण शर्मा यानि की चूचा भी मौजूद हैं। गोविंदा पिछले कुछ वर्षो से खराब वक्त से गुजर रहे थे। हाल ही में उन्होंने एक भोजपुरी फिल्म में भी एक डांस अपीयरेंस किया है। 

Created On :   29 Jan 2018 7:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story