comScore

शूटिंग के दौरान घायल हुए जॉन, डॉक्टर्स ने दी आराम करने की सलाह

शूटिंग के दौरान घायल हुए जॉन, डॉक्टर्स ने दी आराम करने की सलाह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिटनेस फ्रीक एक्टर जॉन अब्राहम इस समय फिल्म पागलपंती की शूटिंग में बिजी हैं। यह एक मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म हैं। लंबे समय बाद जॉन किसी कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं। हालही में जॉन शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर घायल हो गए। जिसके चलते वे कुछ दिनों तक शूटिंग नहीं कर पाएंगे। 

जॉन के मासपेशियों में चोट आई है। रिपोर्ट के मुताबिक 'अभिनेता के बायीं बाइसेप की मांसपेशियां फट गई हैं, इसलिए उन्हें कुछ दिनों तक आराम करना होगा। उनका इलाज चल रहा है और अगले कुछ दिनों तक वह शूटिंग नहीं कर सकेंगे।' फिल्म पागलपंती में जॉन के अलावा ​अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना ​डिक्रूज और कीर्ति खरबंदा जैसे सितारे हैं। फिल्म 22 नवम्बर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। 

जॉन के घायल होने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर कुमार मंगत ने इस बात को कंफर्म किया है। उन्होंने बताया कि यह एक सिम्पल शॉट था, लेकिन मिस टाइमिंग के चलते उन्हें चोट लग गई। डॉक्टर्स ने जॉन को 20 दिन का रेस्ट करने को ​कहा है। कुमार मंगत का कहना है कि जॉन के ठीक होने के बाद ही फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरु की जाएगी। यह डिसीजन भी जॉन के कहने पर ही लिया जाएगा। बता दें जिस समय जॉन को चोट लगी, फिल्म के अन्य सितारे भी सेट पर मौजूद थे। फिल्म की शूटिंग इस समय लंदन और लीड्स में चल रही है। 

पिछले दिनों जॉन की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स आफिस पर अच्छी कमाई की थी। यह भी एक एक्शन फिल्म थी। लंबे समय से जॉन​ सिर्फ एक्शन फिल्मों में ही दिखाई दे रहे थें, इ​सलिए इस बार उन्होंने कॉमेडी फिल्म करने का विचार बनाया और अब वे पागलपंती कर रहे हैं। 

कमेंट करें
AMmf8