comScore
Dainik Bhaskar Hindi

करण कुंद्रा ने किया पत्नी का सपोर्ट, ट्रोल करने वालों को करारा जवाब

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:07 IST

337
0
0
करण कुंद्रा ने किया पत्नी का सपोर्ट, ट्रोल करने वालों को करारा जवाब

बॉलीवुड डेस्क मुंबई. महिलाओं को लेकर अक्सर ही ट्रोलिंग चलती रहती है। सोशल मीडिया पर इस तरह हंगामा आए दिन देखने मिलता है। पिछले कुछ समय से लगातार टीवी एक्टर्स को उनके पहनावे को लेकर सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट्स सुनने को मिले हैं। करण कुंद्रा की पत्नी और लव लाइफ 2 की होस्ट रही अनुषा दांडेकर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। फोटो के साथ ही उन्होंने एक पोस्ट भी लिखी है जिसमें उन्होंने महिलाओं के पहनावे को लेकर उन्हें ट्रोल करने वालों के खिलाफ लिखा है।

 

अनुषा ने पोस्ट में लिखा है ” मेरी बॉडी, मेरी च्वाइस, मेरा कर्म, खुद को लोगो के जजमेंट से दूर करें, आजाद महसूस करें, एक दयालु हृदय के साथ जिएं और खुद को प्यार करो खुद को तब तक बदलो जब तक कि खुद से प्यार न करने लगो। तुम खुद को किसी दूसरे से ज्यादा प्यार कर सकते हो। करण कुंद्रा तुमने मुझे ये पोस्ट करने के लिए आत्मविश्वास दिया। उसके लिए धन्यवाद।

 

उनके ये पोस्ट करते ही उनके खिलाफ तमाम नफरत भरे कमेंट्स आने लगे। इसके बाद करण कुंद्रा ने भी एक मैसेज का रिप्लाई करते हुए लिखा लड़कियों को ये अधिकार होना चाहिए कि वो क्या पहनेगीं और वो किस समय पहनेगीं। बजाय लोगों की मानसिकता को बदलने के आप एक लड़की को बता रहे हैं कि वो क्या पहनें। यही समाज का दोहरा चरित्र है। आप को खुद पर शर्म आनी चाहिए। अगर किसी आदमी कि नीयत खराब होगी तो वो बुर्के में भी वही देखेगा जो उसे देखना होगा।

 

करण ने आगे लिखा है, ये आपकी जैसी महिला होगी जो महिलाओं को खुद को सेक्सी डॉल कहने वालों का समर्थन करेगीं। अगली बार मेरी गर्लफ्रेंड को मत बताना कि उसे क्या करना चाहिए और अपने पिता, भाई और दोस्तों को सिखाएं कि वो औरतों का सम्मान कैसे करें। एक बार फिर से मुझे आप पर शर्म आती है। इससे पहले दिशा पटानी, सिंगर मोनाली ठाकुर और टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को भी इसी तरह के ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर